राष्ट्रीय

BJP पर बरसे राहुल गांधी, BSP को बताया भजपा की बी टीम

Sakshi
4 March 2022 12:21 PM GMT
BJP पर बरसे राहुल गांधी, BSP को बताया भजपा की बी टीम
x
राहुल गांधी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का राजनीतिक अस्तत्वि समाप्त हो गया है और वह भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बन कर रह गई है

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के सातवें चरण का चुनाव प्रचार करने में सभी सियासी दलों ने अपनी ताकत झोंक रखी है| पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का राजनीतिक अस्तत्वि समाप्त हो गया है और वह भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बन कर रह गई है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर पुलिस थानों में दखलंदाजी करने और गुंडागर्दी का आरोप भी लगाया।

राहुल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ शुक्रवार को पिंडरा विधानसभा क्षेत्र में एक चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'उत्तर प्रदेश में पहले एक पार्टी हुआ करती थी - बसपा। अब ख़त्म हो गई है। बसपा अब भाजपा की बी टीम बन कर रह गई है।

उन्होंने कहा, 'समाजवादी पार्टी को आप बखूबी जानते है। पुलिस थानों में वे क्या करते है, कैसे गुंडागर्दी करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही प्रदेश में बेरोजगारी और मंह्गाई जैसी समस्याओं का समाधान कर सकती है। कांग्रेस को काम करना आता है, काम करवाना भी आता है।

कांग्रेस नेता ने पीएम डबल इंजन सरकार के कथन का उपहास करते कहा कि वास्तव में यह अम्बानी और अडानी का डबल इंजन है। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा का वास्तविक हिंदू धर्म से कोई लेना देना नहीं है । भाजपा धर्म बल्कि झूठ के आधार पर लोगों से वोट मांगती है। यूक्रेन में हजारों भारतीय छात्र फंसे हैं, उन्हें यूक्रेन से बाहर निकालने की बजाय भाजपा के लोग उन पर दोषारोपण कर रहे हैं।

Next Story