राष्ट्रीय

राहुल बोले- 'आने वाले समय में बच्चों को कोरोना से खतरा, मोदी 'सिस्टम' को नींद से उठाना होगा'

Arun Mishra
18 May 2021 5:10 AM GMT
राहुल बोले- आने वाले समय में बच्चों को कोरोना से खतरा, मोदी सिस्टम को नींद से उठाना होगा
x
राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और चेतावनी दी है कि आने वाले समय में बच्चों को कोरोना से सुरक्षित रखने की जरूरत है. ऐसे में सभी तैयारी पहले से पूरी होनी जरूरी है.


उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "आने वाले समय में बच्चों को कोरोना से सुरक्षित रखने की जरूरत होगी. ऐसे में पेडियाट्रिक सर्विसेस और वैक्सीन ट्रीटमेंट प्रोटोकॉल को पहले से तैयार रखना होगा. भारत के भविष्य की जरूरत है कि वर्तमान मोदी 'सिस्टम' को नींद से झकझोर दिया जाए."

आपको बतादें राहुल गांधी मोदी सरकार की ओर से महामारी से निपटने के लिए बनाई जा रही रणनीति और तैयारियों पर लगातार सवाल उठा रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि पीएम केयर्स और पीएम मोदी (PM Modi) झूठे हैं और काम करने में फेल हैं.

इससे पहले कल राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री की आलोचना करने वाले पोस्टर कथित तौर पर लगाने को लेकर कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की रविवार को निंदा की और सरकार को चुनौती दी कि वह कोविड-19 के टीकों के निर्यात पर सवाल उठाने को लेकर उन्हें गिरफ्तार करे.

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने ट्विटर पर अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीरें ऐसे पोस्टरों से बदल दीं जिसमें सवाल किया गया है कि कोविड के टीके विदेश क्यों भेजे गए. विपक्षी दल ने कहा कि अगर लोगों को टीके, दवाएं और ऑक्सीजन नहीं मिली तो प्रधानमंत्री से कड़े सवाल पूछे जाएंगे.



Next Story