राष्ट्रीय

गाजियाबाद में बुजुर्ग से क्रूरता मामले पर राहुल के 'सच्चे राम भक्त' ट्वीट पर CM योगी का करारा जवाब, शर्म कीजिए!

Arun Mishra
15 Jun 2021 5:52 PM GMT
गाजियाबाद में बुजुर्ग से क्रूरता मामले पर राहुल के सच्चे राम भक्त ट्वीट पर CM योगी का करारा जवाब, शर्म कीजिए!
x
राहुल ने इसे शर्मनाक बताया है. वहीं, राहुल गांधी पर सीएम योगी ने पलटवार किया है.

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में ऑटो में बैठे एक बुजुर्ग की जय श्रीराम न बोलने पर पिटाई का मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसे लेकर हमला बोला है. राहुल ने इसे शर्मनाक बताया है. वहीं, राहुल गांधी पर सीएम योगी ने पलटवार किया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि मैं ये मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा है कि ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट में कहा है कि यह समाज और धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है. सीएम योगी ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम की पहली सीख है- सत्य बोलना, जो आपने जीवन में कभी किया नहीं.

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा- शर्म आनी चाहिए कि पुलिस की ओर से सच्चाई बताए जाने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं. सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें.

गौरतलब है कि गाजियाबाद में दूसरे संप्रदाय के एक बुजुर्ग की कनपटी पर तमंचा रखकर जय श्रीराम का नारा लगवाए जाने का मामला सामने आया था. बुलंदशहर के अनूपशहर के रहने वाले बुजुर्ग सूफी अब्दुल समद के साथ हुई इस घटना को लेकर पुलिस ने सामान्य धाराओं में मामला दर्ज किया था. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें विरोध करने पर बदमाश बुजुर्ग के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. पीड़ित ने दाढ़ी काटे जाने का आरोप भी लगाया था.

Next Story