राष्ट्रीय

भारत जोड़ो यात्रा कर रहे राहुल देख रहे थे फुटबॉल मैच, आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- MCD के नतीजे भी देख लो

Arun Mishra
7 Dec 2022 2:18 PM GMT
भारत जोड़ो यात्रा कर रहे राहुल देख रहे थे फुटबॉल मैच, आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- MCD के नतीजे भी देख लो
x
यह चुनाव ऐसे वक्त में हुए हैं जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं.

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) को बहुमत मिला है. पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम पर भाजपा (BJP) का शासन था, जिसे आम आदमी पार्टी ने छीन लिया है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने 134 सीटों पर जीत हासिल की है. दूसरे नंबर पर भाजपा है, जिसने 104 सीटें जीती हैं. कांग्रेस की बात करें तो वह केवल 9 ही सीटें जीत पाई है. तीन सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है.

यह चुनाव ऐसे वक्त में हुए हैं जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. उनकी यात्रा पूरे देशभर में भ्रमण कर रही है और इन दिनों राजस्थान में है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से आए दिन तस्वीरें सामने आती रहती हैं. मंगलवार शाम भी एक वीडियो सामने आई थी जिसमें कि राहुल समेत कई कांग्रेसी नेता ग्राउंड में फुटबॉल मैच देख रहे हैं. उनके साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, केसी वेणुगोपाल और कई लोगों ने फुटबॉल वर्ल्ड कप देखा.

दिल्ली में विधानसभा और लोकसभा के बाद कांग्रेस अब MCD में भी कुछ नंबरों पर आकर सिमट गई है. ऐसे में आचार्य प्रमोद ने इस वीडियो पर तंज कसा. उन्होंने इस वायरल वीडियो पर लिखा, 'MCD का 'रिजल्ट' भी देखना चाहिए.' यहां उन्होंने फुटबॉल मैच देख रहे नेताओं पर निशाना साधा.

आपको बतादें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम वैसे तो हिंदू घर्मगुरू हैं साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी है. उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था. साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी की राजनीतिक सलाहकार भी हैं.

Next Story