राष्ट्रीय

राकेश टिकैत ने BJP पर बोला हमला- कहा चुनाव जितने के लिए दंगे भड़का रही है भाजपा

Sakshi
16 Feb 2022 3:03 PM GMT
राकेश टिकैत ने BJP पर बोला हमला- कहा चुनाव जितने के लिए दंगे भड़का रही है भाजपा
x
राकेश टिकैत ने कहा कि दोनों सरकारों को हिजाब से पहले हिसाब-किताब की बात करनी चाहिए, केंद्र और यूपी की सरकार किसानों की अनदेखी कर रही हैं...

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बुधवार को अमरोहा में केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर हमला बोला। राकेश टिकैत ने कहा कि दोनों सरकारों को हिजाब से पहले हिसाब-किताब की बात करनी चाहिए। केंद्र और यूपी की सरकार किसानों की अनदेखी कर रही हैं और चुनाव में फायदा देने ले लिए दंगे भड़काने की साजिश रच रही हैं।

जिले के अतरासी गांव में स्थित शहीद स्मारक पर 16 फरवरी 1988 को शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि दो महीने से प्रदेश में हिजाब और जिन्ना से लेकर पाकिस्तान तक का जिक्र करके माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। सत्ता पक्ष इसी के जरिए जनता को बरगलाने को कोशिश कर रही है लेकिन उसकी साजिश कामयाब नहीं होगी। उन्होंने कहा कि यह वक्त हिजाब का नहीं, हिसाब-किताब देने का है।

टिकैत ने कहा कि सरकार पहले किसानों के गन्ना मूल्य भुगतान की बात करे। बैंकों से कौन-कौन कंपनी रकम लेकर भागी इस पर बात करे, हिजाब का चुनावी शिगूफा अब चलने वाला नहीं है। भाजपा चाहती है कि देश में दंगे हों लेकिन समझदार जनता ने उनकी इस लाइन को नकार दिया है। चुनाव में तमाम प्रतिबंधित शब्दों का इस्तेमाल हो रहा लेकिन जनता के मुद्दों पर कोई बात नहीं हो रही है।

Next Story