राष्ट्रीय

बिहार में आरजेडी का बढ़ती महंगाई के खिलाफ 18-19 जुलाई को हल्ला बोल

बिहार में आरजेडी का बढ़ती महंगाई के खिलाफ 18-19 जुलाई को हल्ला बोल
x
बिहार में आरजेडी का बढ़ती महंगाई के खिलाफ 18-19 जुलाई को हल्ला बोल

पटनाः देश में लगातार बढ़ती महंगाई से आम जनता बेबस है.वही पेट्रोल,डीजल की कीमत में लगातार इजाफा होने से समानय जनता की जेब पर सीधा असर पड़ रहा है.ऐसे में विपक्षी दल लगातार सरकार को घेर रहे है.वही अब आम जनता की आवाज उठाने के लिए राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार में आह्वान किया है कि 18 और 19 जुलाई को बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

दरअसल अभी तक कांग्रेस सहित कई विपक्षी दल ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया है और लगातार केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास किया है, लेकिन अब बढ़ती महंगाई के खिलाफ आरजेडी भी पूरे प्रदेश में सड़क पर उतरकर 18 और 19 जुलाई को प्रदर्शन करेंगे.

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने ट्वीट कर ये जानकारी दी उन्होंने ट्वीट में लिखा "महंगाई के खिलाफ 18-19 जुलाई को राजद का विरोध प्रदर्शन होगा. भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी गरीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है. इस जालिम सरकार का मुखरता से विरोध करो."

लालू के ट्वीट के कुछ मिनट बाद ही बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, "महंगाई ने जीवन कर डाला है बदहाल. सरकार सिर्फ कागजों पर करती है कमाल." तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में भी महंगाई के विरोध में राज्यव्यापी प्रदर्शन के बारे में जानकारी देते हुए पेट्रोल, सरसों तेल, मकान बनाने में लगने वाली बड़ी रकम, दाल, दवा जैसी चीजों की बढ़ती कीमत पर सवाल उठाया है.





Next Story