राष्ट्रीय

जावेद अख्तर के बयान पर मचा घमाशान,बीजेपी नेता राम कदम ने फिल्म न रिलीज होने की दी धमकी

जावेद अख्तर के बयान पर मचा घमाशान,बीजेपी नेता राम कदम ने फिल्म न रिलीज होने की दी धमकी
x
बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने कहा, जावेद अख्तर को संगठन की तालिबान से तुलना करने वाले बयान पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से माफी मांगनी चाहिए. राम कदम ने चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी या उनके परिवार की किसी भी फिल्म को इस धरती पर तब तक नहीं रिलीज होने देंगे.

नई दिल्ली: फिल्म जगत के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना तालिबान से कर दी थी.जिसके बाद से बीजेपी लगातार उनका जमकर विरोध कर रही है.इस बीच अब महाराष्ट्र से बीजेपी नेता राम कदम ने भी जावेद अख्तर का पुरजोर विरोध किया है.उन्होंने कहा कि,वह तालिबान और आरएसएस की तुलना करने वाले जावेद अख्तर के बयान का विरोध करेंगे और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे.

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने कहा, जावेद अख्तर को संगठन की तालिबान से तुलना करने वाले बयान पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से माफी मांगनी चाहिए. राम कदम ने चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी या उनके परिवार की किसी भी फिल्म को इस धरती पर तब तक नहीं रिलीज होने देंगे जब तक कि वह संघ के उन पदाधिकारियों से हाथ जोड़कर माफी नहीं मांगते जिन्होंने राष्ट्र को अपना जीवन समर्पित कर दिया है.

राम कदम ने कहा है कि जावेद अख्तर का बयान न केवल शर्मनाक है, बल्कि आरएसएस के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए दर्दनाक और अपमानजनक भी है. लेखक ने दुनियाभर में उन करोड़ों लोगों को अपमानित किया है जो आरएसएस की विचारधारा का पालन करते हैं. टिप्पणी करने से पहले, उन्हें सोचना चाहिए था कि एक ही विचारधारा वाले लोग अब सरकार चला रहे हैं और राज धर्म का पालन कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने कहा था कि, "आरएसएस का समर्थन करने वालों की मानसिकता भी तालिबानियों जैसी ही है. आरएसएस का समर्थन करने वालों को आत्म परीक्षण करना चाहिए." उन्होंने आगे कहा, "आप जिनका समर्थन कर रहे हैं, उनमें और तालिबान में क्या अंतर है? उनकी जमीन मजबूत हो रही है और वे अपने टारगेट की तरफ बढ़ रहे हैं. दोनों की मानसिकता एक ही है."

Next Story