राष्ट्रीय

सपा पर बरसीं अपर्णा यादव, बोलीं- तुष्टिकरण करने वालों का मुंह तोड़ दो

Sakshi
25 Feb 2022 8:10 AM GMT
सपा पर बरसीं अपर्णा यादव, बोलीं- तुष्टिकरण करने वालों का मुंह तोड़ दो
x
अर्पणा यादव ने नवाबगंज की भाजपा प्रत्याशी डॉ. रामकुमारी मौर्या को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार चलती रहेगी, हम लड़ेंगे हनुमान की तरह और जीतेंगे राम की तरह...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जुबानी जंग जारी है| भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के बाद से मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) भगवा दल के प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटा रही हैं। बीते गुरुवार को बाराबंकी में अर्पणा यादव की जनसभाओं में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। इस दौरान उन्हें मुख्यमंत्री की तारीफ करते की और युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि प्रदेश गुण्डाराज सीएम योगी ने खत्म कर दिया है। इसलिए भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा भेजें।

उदवतपुर गांव में भाजपा की एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की बहू और भाजपा नेता अर्पणा यादव ने नवाबगंज की भाजपा प्रत्याशी डॉ. रामकुमारी मौर्या को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार चलती रहेगी, हम लड़ेंगे हनुमान की तरह और जीतेंगे राम की तरह। उन्होंने महिलाओं का आह्वान किया कि आप लोग मतदान के दिन किचन में ताला लगा कर मतदान करें। पुरुषों से कहें खाना तभी मिलेगा जब मतदान करके आओगे।

फतेहपुर संवाद के अनुसार निंदूरा की जनसभा में भाजपा नेता अपर्णा यादव ने जुटी भीड़ में जोश भरते हुए कहा कि यूपी में का बा, यूपी में सिर्फ बाबा, सिर्फ बाबा बा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के गुंडे यह कहकर जेल चले गए कि अब न करैयिबे बेल, हम तो जयिबे जेल। भाजपा युवाओं की भीड़ से उत्साहित अपर्णा ने कहा तुष्टीकरण करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दो। मुंह तोड़ना भी पड़े तो तोड़ दो। चुनावी महायज्ञ में अपने वोट की आहुति देकर योगी को फिर सीएम बनाना है। सब हनुमान जी बनकर प्रभु श्री राम की तरह उन्हें विजय दिलाएं। विकास कार्यों की चर्चा करते हुए उन्होंने भीड़ से प्रत्याशी साकेंद्र वर्मा को भारी मतों से जिताने का वादा कराया।

Next Story