राष्ट्रीय

BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर संजय राउत ने कंसा तंज, उद्धव ठाकरे का किया गुणगान

सुजीत गुप्ता
18 Aug 2021 8:59 AM GMT
BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर संजय राउत ने कंसा तंज, उद्धव ठाकरे का किया गुणगान
x
बीजेपी के 43 नए केंद्रीय मंत्रियों की ओर से जनता तक पहुंच बनाने के लिए 16 अगस्‍त से 20 अगस्‍त तक जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की गई है।

जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर शिवसेना के प्रवक्‍ता संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा है. संजय राउत ने कहा है कि बीजेपी की ओर से शुरू की गई जन आशीर्वाद यात्रा कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर को बुलावा दे सकती है. उन्होनें कहा की जन आशीर्वाद यात्रा तब आयोजित की जा रही है जब इसकी कोई जरूरत नहीं है. यह महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी चिंता को बढ़ाएगी।

शिवसेना प्रवक्‍ता संजय राउत ने कोविड 19 महामारी के दौरान महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से किए जा रहे प्रयासों और कार्यों की भी सराहना की. उन्‍होंने कहा, 'महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने राजनीति से ऊपर उठकर काम किया है, खासकर कोविड 19 महामारी के दौरान. कोरोना काल में उनके किए कार्यों को विश्‍व ने देखा है. जब वर्क फ्रॉम होम समय की जरूरत थी, तब भी वह मुख्‍यमंत्री के रूप में काम कर रहे थे. वह राज्‍य के नंबर वन नेता हैं और भविष्‍य में वह देश के भी नंबर वन नेता बनेंगे.'

बतादें कि बीजेपी के 43 नए केंद्रीय मंत्रियों की ओर से जनता तक पहुंच बनाने के लिए 16 अगस्‍त से 20 अगस्‍त तक जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की गई है।


Next Story