राष्ट्रीय

संजय सिंह ने सीएम योगी पर 'पिछड़े वर्ग' के साथ भेदभाव करने का लगाया आरोप

संजय सिंह ने सीएम योगी पर पिछड़े वर्ग के साथ भेदभाव करने का  लगाया आरोप
x
"मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अत्याचार से अति पिछड़े वर्ग के लोगों में भारी ग़ुस्सा है"

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनितिक दलों ने अपनी अपनी सियासी जमीं तलाशनी शुरू कर दी है .ऐसे में आम आदमी पार्टी ने भी यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है. उत्तर प्रदेश में सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में लगातार संघटन का विस्तार किया जा रहा है.वही संजय सिंह हर मुद्दे को लेकर योगी सरकार को घेरते रहते है. वही एक बार फिर आप सांसद सांसद संजय ने योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने भाजपा पर पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अत्याचार से अति पिछड़े वर्ग के लोगों में भारी ग़ुस्सा है.

आपको बता दे कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार को यूपी के बलिया जिले के दौरे पर थे.जहा उन्होंने पार्टी द्वारा आयोजित 'पिछड़ा वर्ग हिस्सेदारी रैली' के एक कार्यक्रम में भाग लिया. और सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अत्याचार से अति पिछड़े वर्ग के लोगों में भारी गुस्सा है.' उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने शिक्षकों की भर्ती में पिछड़े वर्ग के लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं दे कर संविधान का अपमान किया है.

उन्होंने मुख्‍यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, 'प्रदेश सरकार के मुखिया संपत्ति जब्त करने की रोजाना धमकी देते है,जबकि लोग दैनिक इस्तेमाल की वस्तुओं के बढ़ते दामों से परेशान हैं,घर चलाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में किसी के पास कुछ बचेगा तभी तो मुख्यमंत्री कुछ जब्त कर पाएंगे.'

आप प्रभारी ने पिछड़े वर्ग के लोगों को बीजेपी से चौकन्ना रहने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि भाजपा ने बहला फुसला कर उनका वोट हासिल करके सरकार तो बना ली लेकिन सरकार बनाने के बाद वह पिछड़े वर्ग के लोगों के अधिकारों को लगातार छीन रही है.सिंह के पिछड़े वर्ग के लोगों से एकजुट होने और भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने की मांग की.


Next Story