राष्ट्रीय

संजय सिंह ने कहा,यूपी की 403 सीटों पर 'आप' लड़ेगी चुनाव,15 दिनों के अंदर प्रत्याशियों की होगी घोषणा

संजय सिंह ने कहा,यूपी की 403 सीटों पर आप लड़ेगी चुनाव,15 दिनों के अंदर प्रत्याशियों की होगी घोषणा
x
संजय सिंह ने कहा कि, नफरत फैलाना, कोरोना वायरस से तड़पते मरीजों को उनके हाल पर छोड़ देना, सड़कों पर गड्ढे बनाना, हिंदुत्व के नाम पर हिंसक वारदात कराना, विकास की आड़ में घोटाले कराना और देश जोड़ने के बजाय उसे तोड़ना ही भाजपा का राष्ट्रवाद है

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह यूपी की राजनीती में काफी एक्टिव नजर आ रहे है.ऐसे में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी को मजबूत कर रहे है.दिल्ली के बाद अब आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में सियासी जमीन तलाश रही है.इसी बीच संजय सिंह ने अपने बलबूते उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह राज्य की सभी 403 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। साथ ही कहा सभी सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा अगले 15 दिनों के अंदर कर दी जाएगी। इस वक्त 120 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची तैयार है। उन्होंने कहा उनकी पार्टी ''भाजपा के फर्जी राष्ट्रवाद और आप के असली राष्ट्रवाद के मुद्दे को लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी।

संजय सिंह ने कहा कि, नफरत फैलाना, कोरोना वायरस से तड़पते मरीजों को उनके हाल पर छोड़ देना, सड़कों पर गड्ढे बनाना, हिंदुत्व के नाम पर हिंसक वारदात कराना, विकास की आड़ में घोटाले कराना और देश जोड़ने के बजाय उसे तोड़ना ही भाजपा का राष्ट्रवाद है, जबकि सभी नागरिकों को बिना किसी भेदभाव और पूर्वाग्रह के विकास की मुख्यधारा से जोड़ना, लोगों को बिजली, पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं मुफ्त में उपलब्ध कराना, सामाजिक सौहार्द को बनाए रखते हुए विकास की रफ्तार तेज करना आम आदमी पार्टी का राष्ट्रवाद है। सिंह ने बताया कि उनकी पार्टी सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में तिरंगा यात्रा भी निकालेगी।

Next Story