राष्ट्रीय

शिवपाल ने बताया- सपा गठंधन को कहां मिलेगी कितनी सीटें?

Sakshi
19 Feb 2022 11:52 AM GMT
शिवपाल ने बताया- सपा गठंधन को कहां मिलेगी कितनी सीटें?
x
शिवपाल यादव का दावा है कि सपा-गठबंधन आसपास की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगा।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है| ऐसे में उत्तर प्रदेश के चुनावी रण में दांव आजमा रहे सभी दलों के प्रत्याशियों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलिसला जारी है। जनसभा हो या जनसंपर्क, सभी अपनी-अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा भी कर रहे हैं। साथ ही पूर्ववर्ती सरकारों में हुए कामों पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। यूपी में दो चरणों की हुई वोटिंग में सपा और भाजपा ने अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के जीतने का दावा पहले ही कर चुके हैं। अब शिवपाल यादव ने भी सपा-गठबंधन की सीटों को लेकर बड़ी बात बोली है।

शिवपाल यादव का दावा है कि सपा-गठबंधन आसपास की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगा। बीजेपी कोशिश करेगी लेकिन कुछ नहीं कर पाएगी। पत्रकार वार्ता के दौरान शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला भी बोला। उन्होंने कहा, पिछले 5 वर्षों में केवल समस्याएं थीं, चाहे वह मुद्रास्फीति हो, बेरोजगारी हो, भ्रष्टाचार हो या बिजली...हम पश्चिम में लगभग 50/58 सीटें जीतेंगे, मध्य यूपी में 45-50 सीटें।

शिवपाल यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी ने सिर्फ मंदिर/मस्जिद की बात की, हिंदू/मुसलमान, विकास नहीं हुआ। इस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, एक सीएम को यह नहीं कहना चाहिए कि बुलडोजर चलेंगे, यह पद की गरिमा के खिलाफ है। शिवपाल यादव बोले, चुनाव के नतीजे बीजेपी को ठंडा कर देंगे। यह गठबंधन 300 से अधिक सीटों को पार करेगा।

Next Story