राष्ट्रीय

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर फ़ोन हैकिंग का लगाया आरोप

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर फ़ोन हैकिंग का लगाया आरोप
x
शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर फ़ोन हैकिंग का लगाया आरोप.. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार उनका फोन टैप कर रही है

कोलकाता: फ़ोन हैकिंग मामले को लेकर सियासत जमकर हो रही है.संसद के मॉनसून सत्र में पेगासस जासूसी कांड मुद्दा का गरमाया हुआ है.विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रहा है.वहीं सरकार पेगासस जासूसी कांड के दावे को नकार चुकी है. इस बीच पश्चिम बंगाल के बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने राज्य की ममता बनर्जी की सरकार पर बड़ा आरोप लगा दिया. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार उनका फोन टैप कर रही है.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, "बंगाल में हिंसा ममता बनर्जी और उनकी सरकार के नेतृत्व में हुई. ममता बनर्जी की सरकार मेरा फोन टैप कर रही है. आमने-सामने या वॉट्सऐप पर बात करने के आलावा कोई मौका नहीं है. उनकी सरकार हर छोटे बीजेपी कार्यकर्ता का फोन टैप कर रही है"

वहीं पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, "टीएमसी नेता व्हाट्सएप पर मैसेज करने के अलावा वे दूसरे माध्यम से बात नहीं करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि ममता बनर्जी खुद उनके फोन टैप करती हैं. वह और उनकी सरकार पेगासस सॉफ्टवेयर का उपयोग करती है. फोन टैपिंग हमारा काम नहीं, कांग्रेस का है, जहां से ममता आई हैं."

वही पेगासस जासूसी कांड के मुद्दे पर ममता बनर्जी ने आज ही को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर देश को 'निगरानी वाला राष्ट्र' बनाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. सीएम ममता बनर्जी ने SC से आग्रह किया कि वह पेगासस स्पाईवेयर का इस्तेमाल करके नेताओं, कार्यकर्ताओं, मीडियकर्मी आदि को निशाना बनाने वाले कथित जासूसी स्कैंडल का संज्ञान ले. उन्होंने विपक्षी दलों से कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए सभी को एक साथ आना होगा. सीएम ममता ने कोलकाता में एक रैली को विर्चुअल संबोधित करते हुए कहा, ''बीजेपी एक लोकतांत्रिक देश को कल्याणकारी राष्ट्र के बजाय निगरानी वाले राष्ट्र में बदलना चाहती है.''





Next Story