राष्ट्रीय

सीतापुर डॉक्टर ह्त्या: प्रियंका गांधी योगी सरकार पर भड़की

सीतापुर डॉक्टर ह्त्या: प्रियंका गांधी योगी सरकार पर भड़की
x
प्रियंका गांधी ने कहा प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है, लेकिन सरकार झूठे प्रचार के अलावा कुछ नहीं कर रही है.

उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रही है.प्रदेश के हर मुद्दे पर योगी सरकार घेर रही है.वही बुधवार को एक बार फिर सीतापुर जिले में एक डॉक्टर की हत्या की घटना को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है.उन्होंने कहा प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है, लेकिन सरकार झूठे प्रचार के अलावा कुछ नहीं कर रही है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ''सीतापुर में एक डॉक्टर को उसके क्लिनिक में घुसकर अपराधियों ने उसे तलवार से काट दिया. ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है. आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का इतना बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ कर ही नहीं रही है.''

वही सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि गांव में अपने घर से क्लिनिक चलाने वाले बीएएमएस डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा (45) पर आरोपी अच्छे लाल वर्मा ने कई बार धारदार हथियार से हमला किया. अपने बेटे को बचाने में मौके पर मौजूद डॉक्टर के पिता को भी चोटें आईं हैं. एसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया जमीन के सौदे में पैसे का लेन-देन इस अपराध के पीछे का कारण प्रतीत होता है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर व्यापक तरीके से जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के मुंद्रासन में बीते मंगलवार को एक डॉक्टर की उसके क्लीनिक में घुसकर ही धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.



Next Story