राष्ट्रीय

सुरेश खन्ना ने सीएम योगी को बताया 'राजनीति का राम',विपक्ष ने कुछ इस अंदाज में किया पलटवार

सुरेश खन्ना ने सीएम योगी को बताया राजनीति का राम,विपक्ष ने कुछ इस अंदाज में किया पलटवार
x
सुरेश खन्ना के बयान को लेकर विरोधी दल के नेता रामगोविंद चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री को राजनीति की कुछ भी जानकारी नहीं है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इन दिनों विधानसभा का मॉनसून सत्र चल रहा है.सदन में महंगाई,बेरोजगारी को लेकर घमशान मचा हुआ है.समाजवादी पार्टी सदन में महंगाई,बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेर रही है.वही मानसून सत्र के पहले ही दिन सदन हंगामे की भेट चढ़ गया था.सत्र के दूसरे दिन यानि बुधवार को वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने सदन में अनुपूरक बजट पेश किया.साथ ही इस दौरान सुरेश खन्ना ने ऐसा बयान दिया जिससे सदन में हंगामा मच गया.सुरेश खन्ना ने सीएम योगी आदित्यनाथ को राजनीति का राम बता दिया.उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजनीति के राम हैं.वो यहां आसुरी शक्तियों को पराजित करने के लिए बैठे हैं.

सुरेश खन्ना से उनके इस बयान को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भगवान राम का जन्म ही आसुरी शक्तियों के विनाश के लिए हुआ. सीएम योगी ने अच्छा परसेप्शन दिया, अच्छी सरकार चलाई. सुरेश खन्ना ने कहा कि जो विरोध में वो सब आसुरी शक्तियां हैं.वही अब सुरेश खन्ना के इस बयान को लेकर विपक्षी दलों ने जमकर हमला बोला है.

सुरेश खन्ना के बयान को लेकर विरोधी दल के नेता रामगोविंद चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री को राजनीति की कुछ भी जानकारी नहीं है. वो सिर्फ एक शक्तिपीठ के पीठाधीश्वर हैं. भगवान राम की तुलना करना बुद्धिहीनता है.राम अतुलनीय है, उनकी किसी से तुलना नहीं हो सकती. भगवान राम सबके हैं जबकि मुख्यमंत्री सिर्फ कुछ लोगो के मुख्यमंत्री है.

इधर,कांग्रेस की विधानमंडल नेता आराधना मिश्रा ने सीएम योगी को राजनीति का राम बताने पर सवाल खड़े किए. उन्होंने सवाल किया कि आसुरी शक्तियों का कहां नाश हुआ है? रोजगार नौजवानों को नहीं मिल पा रहा है, महंगाई लगातार बढ़ रही है, आम जनता परेशान है. ऐसी कल्पना राज राम राज्य में कहां की जा सकती है.







Next Story