राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे को 'थप्पड़' मारने वाला दिया बयान,शिवसेना हुई आग बबूला

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने वाला दिया बयान,शिवसेना हुई आग बबूला
x
इस मामले में नारायण राणे की गिरफ्तारी का भी आदेश दिया गया है,इसके अलावा उनके ऊपर FIR दर्ज हुईं है

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में एक बार फिर से सियासी घमाशान छिड़ गया है.दरअसल बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने वाला एक बयान दिया है .जिसके बाद से बवाल मच गया है.वही नासिक में बीजेपी दफ्तर पर पत्थरबाजी की गई है.पत्थरबाजी की तस्वीरें भी सामने आई हैं. आरोप है कि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ये पत्थरबाजी कर अपना गुस्सा जाहिर किया है.वही इस मामले में नारायण राणे की गिरफ्तारी का भी आदेश दिया गया है,इसके अलावा उनके ऊपर FIR दर्ज हुईं है.

आपको बता दे कि नारायण राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को 'जन आशीर्वाद यात्रा' के दौरान कहा, ''यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि आजादी को कितने साल हुए हैं. भाषण के दौरान वह पीछे मुड़ कर इस बारे में पूछताछ करते नजर आए थे. अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता.''

राणे ने दावा किया कि 15 अगस्त को जनता को संबोधित करते समय ठाकरे यह भूल गए थे कि आजादी को कितने साल पूरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि भाषण के बीच में वह अपने सहयोगियों से पूछ रहे थे कि स्वतंत्रता दिवस को कितने साल हुये हैं.

राणे के इस बयान की शिवसेना ने कड़ी निंदा की है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुंबई और कई अन्य स्थानों पर पोस्टर लगाए हैं, जिसमें राणे को 'कोम्बडी चोर' (चिकन चोर) बताया गया है. गौरतलब है कि करीब पांच दशक पहले चेंबूर में राणे 'पॉल्ट्री' की दुकान चलाते थे.

इस बीच, शिवसेना के रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग से सांसद विनायक राउत ने कहा कि राणे मानसिक संतुलन खो चुके हैं. राउत ने कहा,'' भाजपा नेतृत्व को खुश करने के लिए, राणे शिवसेना और उसके नेतओं को निशाना बना रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में जगह मिलने के बाद वह अपना मानसिक संतुलन खो जुके हैं. मोदी को उन्हें बाहर कर देना चाहिए.''



.


Next Story