राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री राव ने प्रधानमंत्री पर जताया शक बोले लोग मोदी के नाम पर हमें वोट दें, इसकी कोई गारंटी नहीं

Desk Editor
14 Oct 2021 7:54 AM GMT
केंद्रीय मंत्री राव ने प्रधानमंत्री पर जताया शक बोले लोग मोदी के नाम पर हमें वोट दें, इसकी कोई गारंटी नहीं
x
केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि , "ऐलनाबाद में जब तक चुनाव हो रहा है, तब तक अपने खून में गर्मी रखनी होगी देश के अंदर मोदी की वजह से सरकार बनी, उनकी वजह से प्रदेश में भी काफी फर्क पड़ा"


पंचकूला: बीजेपी के बड़े नेताओं को क्या इस बात का डर सता रहा है कि अब चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर पार्टी को वोट नहीं मिलेंगे? इस ओर इशारा करते पार्टी के दो बड़े नेताओं के बयान बीते कुछ दिनों में आ चुके हैं।

हरियाणा के पंचकूला में बुधवार को बीजेपी प्रदेश परिषद की बैठक सम्पन्न हुई बैठक के दौरान प्रदेश भर के बीजेपी नेताओं को बुलाया गया। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि , "ऐलनाबाद में जब तक चुनाव हो रहा है, तब तक अपने खून में गर्मी रखनी होगी देश के अंदर मोदी की वजह से सरकार बनी, उनकी वजह से प्रदेश में भी काफी फर्क पड़ा"

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने पिछले महीने जहां इस बात को कहा था कि केवल मोदी लहर के भरोसे बीजेपी चुनाव नहीं जीत सकती। और इस बार केंद्रीय मंत्री और गुड़गांव से सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने इस बात को कहा है।

राव इंद्रजीत के मुताबिक, हरियाणा में भी मोदी जी की वजह से पहली बार सरकार बनी और दूसरी बार भी उनकी वजह से सरकार बनी है।

Next Story