राष्ट्रीय

UP Election 2022 : ममता बनर्जी बोलीं- शिव मंदिर में जलाऊंगी दिया, चाहती हूं यूपी में सपा की हो जीत

Sakshi
7 Feb 2022 2:06 PM GMT
UP Election 2022 : ममता बनर्जी बोलीं- शिव मंदिर में जलाऊंगी दिया, चाहती हूं यूपी में सपा की हो जीत
x
ममता ने कहा कि मैं वाराणसी भी जाऊंगी और शिव मंदिर में दीया जलाऊंगी। मैं जानती हूं वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र है, लेकिन कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं। मैं चाहती हूं कि यूपी चुनाव में सपा की जीत हो...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सियासत गर्म है| ऐसे में अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) जल्दी ही यूपी आ सकती हैं। ममता ने खुद इसका ऐलान किया है। माना जा रहा है ममता के यहां आने से यूपी की सियासी जंग और रोचक होने की उम्मीद है।

बता दें कि ममता बनर्जी ने सोमवार को कोलकाता में कहा कि समाजवादी पार्टी को आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत दिलानी है। अगर लोग उनका समर्थन करते हैं, तो इस चुनाव में अखिलेश जी के जीतने की पूरी संभावना है। उन्होंने कहा कि अखिलेश का समर्थन करने के लिए वह भी उत्तर प्रदेश आएंगी।

ममता ने कहा कि मैं वाराणसी भी जाऊंगी और शिव मंदिर में दीया जलाऊंगी। मैं जानती हूं वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र है, लेकिन कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं। मैं चाहती हूं कि यूपी चुनाव में सपा की जीत हो। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस पंजाब में भी अपने उम्मीदवार उतारेगी।

बता दें कि सीएम ने पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा दूसरे हवाईअड्डे के लिए जमीन नहीं देने के केंद्र के आरोपों पर पलटवार भी किया। ममता ने कहा कि केंद्र सरकार को कोलकाता में एक और हवाईअड्डे के लिए 1000 एकड़ जमीन की जरूरत है। उसके लिए क्या मैं यहां बने घरों पर बुल्डोजर चला दूं? हम ऐसे ही लोगों को बेदखल नहीं कर सकते। केंद्रीय विमानन मंत्री को राजनीति नहीं करनी चाहिए। मैं उन लोगों की तरह नहीं हूं जिन्होंने किसानों को मार डाला।

Next Story