राजनीति

Varun Gandhi का अब पक्का टिकिट, 2024 में इस सीट से लड़ेंगे चुनाव!

Shiv Kumar Mishra
30 May 2023 2:31 PM GMT
Varun Gandhi का अब पक्का टिकिट, 2024 में इस सीट से लड़ेंगे चुनाव!
x

Varun Gandhi Political Future: किसान आंदोलन और बेरोजगारी समेत कई मुद्दों को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साधने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) बदले-बदले अंदाज में नजर आ रहे हैं. हाल ही में नए संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर वरुण गांधी मौजूद थे और इस दौरान उन्होंने अपनी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के साथ सेल्फी भी ली. इसके साथ ही वरुण गांधी के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस (Congress) या समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जाने की अटकलें भी खत्म हो गई हैं और साफ हो गया है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में वो बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

पीलीभीत लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे वरुण गांधी

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) मौजूदा समय में उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit Lok Sabha Seat) से लोकसभा सदस्य हैं. वरुण गांधी पहले कई बार संकेत दे चुके हैं कि वो अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर पीलीभीत सीट से ही चुनाव लड़ेंगे. हाल ही में उन्होंने पीलीभीत दौरे के दौरान वहां के लोगों से कहा था कि मैं और मेरी मां पीलीभीत के हर इंसान का दुख-दर्द और सुख समझते हैं. पीलीभीत से मेरा खून का रिश्ता है और आप सभी लोग मेरा परिवार हैं.

वरुण गांधी ने शुरू कर दी है चुनाव की तैयारियां

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है और लगातार पीलीभीत में समर्थकों के बीच पहुंच रहे हैं. इसके साथ ही वो कई कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं और आम जनता से मुलाकात भी कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि वरुण गांधी बीजेपी से अलग दूसरा राजनीतिक ठिकाना तलाश रहे हैं और अटकलें लगाई जा रही थी कि वो कांग्रेस (Congress) या समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल हो सकते हैं.

नए संसद भवन के उद्घाटन पर इस अंदाज में दिखे वरुण

नए संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर वरुण गांधी (Varun Gandhi) एकदम अलग अंदाज में ही नजर आए और उन्होंने अपनी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के साथ सेल्फी भी ली. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमारे नए संसदीय परिसर के उद्घाटन के इस ऐतिहासिक अवसर पर मैंने वर्तमान लोकसभा के सब

अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं वरुण गांधी

वरुण गांधी (Varun Gandhi) भले ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद हैं, लेकिन वह कई मौकों पर अपनी ही सरकार के खिलाफ सवाल उठाते रहे हैं. वरुण बेरोजगारी और किसानों की परेशानियों समेत कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पर सवाल उठा चुके हैं, जिसके बाद उनके बीजेपी छोड़ने की अटकलें भी लगाई गई थी.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story