राष्ट्रीय

सपा कार्यकर्ताओं का योगी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन

सपा कार्यकर्ताओं का योगी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन
x
सपा कार्यकर्ताओं का योगी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, महंगाई, ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई धांधली, बिगड़ी कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेरा

यूपी: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बढ़ती महंगाई, ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई धांधली, बिगड़ी कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था.वही गुरुवार को कानपुर में समाजवादी पार्टी ने शिक्षक पार्क में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर विरोध किया.

सपा के जिला अध्यक्ष डॉक्टर इमरान, विधायक अमिताभ बाजपेई और इरफान सोलंकी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे..जहा सपा के कार्याकर्ताओ ने प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार की किसान विरोधी नीतियों, बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम समेत पंचायत चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की.

वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने जनपद बहराइच की कसरगंज तहसील में भी जोरदार प्रदर्शन किया. पंचायत चुनाव में हुई धांधली, बेरोजगारी, गन्ना मूल्य भुगतान, पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ती लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन किया. सपा कार्यकर्ताओं ने हाथ में झंडा और तख्ती लेकर प्रदर्शन करते हुए केंद्र और प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सपा के प्रदर्शन को देखते हुए तहसील परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

वही बता दे की बढ़ती महंगाई, ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई धांधली, बिगड़ी कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर जनपद सीतापुर में भी समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को तहसील में नहीं जाने नहीं दिया.भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया है.वही पुलिस ने समाजवादी पार्टी के जिला मुख्यालय को भी छावनी में तब्दील कर दिया है.





Next Story