राष्ट्रीय

आप नेता संजय सिंह ने ओपी राजभर को क्यों कहा 'झूठा' ?

आप नेता संजय सिंह ने ओपी राजभर को क्यों कहा  झूठा ?
x
आप नेता संजय सिंह ने ओपी राजभर को क्यों कहा 'झूठा' ? ''केजरीवाल जी से ओम प्रकाश राजभर जी की मुलाकात के बारे में जो भी खबर प्रकाशित हो रही है, वह झूठी और बेबुनियाद हैं

यूपी : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनितिक दलों में हलचल तेज हो गई .बीते सोमवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल से 17 जुलाई को दिल्ली में गठबंधन करने के मकसद से मुलाकात करने की बात कही थी .वही आज आप सांसद संजय सिंह ने बतया की कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है. उन्होंने एसबीएसपी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया.

ओम प्रकाश राजभर राजभर ने कहा था कि वह सांसद संजय सिंह की मौजूदगी में 17 जुलाई को केजरीवाल के साथ मुलाकात करेंगे. राजभर ने कहा था कि भागीदारी संकल्प मोर्चा में आम आदमी पार्टी को शामिल करने को लेकर बातचीत की जाएगी.

राजयसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर बताया की , ''ओपी राजभर जी झूठ बोल रहे हैं. केजरीवाल जी की उनसे कोई मुलाकात तय नहीं हुई है और ना ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है.'' उन्होंने ट्वीट किया, ''केजरीवाल जी से ओम प्रकाश राजभर जी की मुलाकात के बारे में जो भी खबर प्रकाशित हो रही है,वह झूठी और बेबुनियाद हैं. मीडिया से अनुरोध है कि ऐसी कोई भी खबर चलाने से पहले सही जानकारी हासिल कर लें.''

उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर भी प्रारंभिक स्तर पर बातचीत हुई है.मोर्चा के घटक दल जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा की पिछले दिनों सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी. बातचीत के परिणाम को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी प्रारंभिक स्तर की बातचीत हुई है.







Next Story