राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल में फिर लगे 'जय श्री राम' के नारे, ममता दीदी का गुस्सा सांतवे आसमान पर

Sujeet Kumar Gupta
31 May 2019 6:31 AM GMT
पश्चिम बंगाल में फिर लगे जय श्री राम के नारे, ममता दीदी का गुस्सा सांतवे आसमान पर
x
मुझे भाजपा जैसी पार्टियों से नफरत है।

कोलकाता । लोकसभा चुनाव से लेकर परिणाम आने तक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा से विवादित बयान देती रही है। वही कल यानि गुरुवार को फिर से 'जय श्री राम' नारे को लेकर एक बार फिर भड़क गईं। ममता का काफिला कल उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाये जिसके बाद वह एक बार फिर अपना आपा खो बैठीं। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद अपने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुई हिंसा के खिलाफ एक धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थी।

कुछ लोग उस समय जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। गुस्से में बनर्जी को अपने कार से बाहर आई और उन्होंने अपने सुरक्षा अधिकारियों से इन पुरूषों के नाम लिखने को कहा। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, ??आप अपने बारे में क्या सोचते हैं? आप अन्य राज्यों से आएंगे, यहां रहें और हमारे साथ दुर्व्यवहार करें। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे अपमानित करने की? आप सभी के नामों और विवरणों को लिख लिया जायेगा।??

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी क्यों धरना करने जा रही थी आप को बताते हैं । ममता अपनी पार्टी में लगातार टूट से नाराज़ हैं इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री की शपथ में जाने से मना कर दिया। साथ ही चुनाव के दौरान हिंसा में बेघर हुए कार्यकताओं की वापसी की मांग को लेकर धरने पर बैठने का भी ऐलान किया था। धरने पर बैठी ममता बनर्जी ने कहा है कि मुझे भाजपा जैसी पार्टियों से नफरत है।



Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story