अमृतसर

पंजाब: अमृतपाल की गिरफ्तारी के विरोध में निहंग सिखों ने अजनला पुलिस थाने पर किया हमला, तलवारों और बंदूक के साथ जुटे समर्थक!

Arun Mishra
23 Feb 2023 9:31 AM GMT
पंजाब: अमृतपाल की गिरफ्तारी के विरोध में निहंग सिखों ने अजनला पुलिस थाने पर किया हमला, तलवारों और बंदूक के साथ जुटे समर्थक!
x
अमृतसर के अजनाला थाने के बाहर 'वारिस पंजाब डे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने तलवारों और बंदूकों से पुलिस बेरिकेड्स तोड़े।

पंजाब : अमृतसर के अजनाला थाने के बाहर 'वारिस पंजाब डे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने तलवारों और बंदूकों से पुलिस बेरिकेड्स तोड़े। वे उनके (अमृतपाल सिंह) करीबी सहयोगी लवप्रीत तूफान की गिरफ्तारी के विरोध में पुलिस स्टेशन के बाहर इकट्ठा हुए।

पंजाब में आज थाना अजनाला कि पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए गए वारिस पंजाब के मुखी अमृतपाल सिंह के साथी को रिहा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरु हो गया है। इसको देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। अमृतपाल सिंह के साथी को रिहा करवाने की मांग को लेकर अमृतपाल के समर्थक अजनाला में एकत्रित होना शुरू हो गए हैं। अजनाला के बस स्टैंड पर उनके समर्थक इकट्ठा हो रहे हैं। पुलिस ने उनके समर्थकों को आगे बढ़ने से रोकने के लिए बैरिकेडिंग भी कर दी है।

खालिस्तानी समर्थक माना जाता है अमृतपाल

अमृतपाल जरनैल सिंह भिंडरांवाले का समर्थक है. उसे खालिस्तानी समर्थक माना जाता है. सितंबर में अमृतपाल को संगठन का प्रमुख बनाया गया है. 'वारिस पंजाब दे' संगठन को अभिनेता संदीप सिंह उर्फ दीप सिद्धू ने खड़ा किया था. दीप सिद्धू 26 जनवरी, 2021 को लालकिले पर हुए उपद्रव के मामले में प्रमुख आरोपी था.

Next Story