चंडीगढ़

पंजाबः कबड्डी खिलाडियों पर मंडरा रही मौत, 22 दिन में दूसरे प्लेयर का मर्डर, पटियाला में डबल मर्डर से सनसनी

Arun Mishra
6 April 2022 12:49 PM GMT
पंजाबः कबड्डी खिलाडियों पर मंडरा रही मौत, 22 दिन में दूसरे प्लेयर का मर्डर, पटियाला में डबल मर्डर से सनसनी
x
12 मार्च से शुरु हुआ हत्याओं का नया दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मनोज नैय्यर

चंडीगढ। पंजाब में कबड्डी खिलाडियों पर मौत मंडरा रही है। अब पटियाला में कबड्डी खिलाडी धर्मेंद्र सिंह भिंदा का कत्ल किया गया है। 22 दिन पहले जालंधर के नकोदर में कबड्डी खिलाडी संदीप नंगल अंबिया का मर्डर हुआ था। 12 मार्च से शुरु हुआ हत्याओं का नया दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे पंजाब में दहशत बढती जा रही है। पटियाला में कबड्डी खिलाडी धर्मेंद्र का मडर मंगलवार रात तो हुआ। देर रात पंजाबी विश्वविद्यालय के पास स्थित पेट्रोल पंप के पीछे दो गुटों में झड़प के बाद कबड्डी खिलाड़ी धर्मेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मृतक कबड्डी खिलाड़ी गांव दौंदकलां का रहने वाला था। इसके अलावा पटियाला के ही भीडभाड वाले इलाके काली माता मंदिर के पास एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। 19 वर्षीय युवक पर चाकू से हमला किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पटियाला में डबल मडर से हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जाता है कि कबड्डी खिलाडी धर्मेंद्र सिंह उर्फ भिंदा पिछले कुछ सालों से लगातार खेल को प्रोमोट कर रहा था। घटना के बाद फायरिंग करने वाले युवक कुछ मिनट तक इलाके में घूमते रहे, जिसके बाद वह फरार हो गए। गोली लगने के बाद भिंदा को जख्मी हालत में अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत करार दिया। सूचना मिलते ही थाना अर्बन एस्टेट पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने घटनास्थल के जायजा लेने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी। कत्ल की दूसरी वारदात श्री काली माता मंदिर के नजदीक बुधवार सुबह करीब 5 बजे हुई है। यहां एक 19 साल के युवक को चाकू मारकर कत्ल कर दिया गया है। नवरात्र के चलते श्री काली माता मंदिर के नजदीक काफी भीड़ रहती है। बावजूद इसके आरोपितों ने कत्ल को अंजाम दे दिया।

धर्मेंद्र सिंह जमींदार परिवार से था, जिनके पास काफी जमीन थी। परिवार में उनके दो बच्चे एक बेटा व एक बेटी है। मरने वाले के पिता का साल 2010 में देहांत हो गया था जबकि बहन की साल 2013 में मौत हो गई थी। भिंदा हर साल गांव में कबड्डी का मैच करवाता था और वह गांव के स्पोर्टस क्लब का प्रधान भी था।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story