पंजाब

पंजाब के CM भगवंत मान की बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप! सियासत में मचाई सनसनी, वीडियो वायरल

Arun Mishra
10 Dec 2023 7:03 AM GMT
पंजाब के CM भगवंत मान की बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप! सियासत में मचाई सनसनी, वीडियो वायरल
x
इस वीडियो में सीरत कौर ने अपने मुख्यमंत्री पिता पर कई गंभीर आरोप लगाते दिख रही हैं।

Punjab CM Bhagwant Mann’s daughter Seerat Kaur: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी सीरत कौर अचानक से सुर्खियों में छा गई है। दरअसल, सीरत कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीरत कौर ने अपने मुख्यमंत्री पिता पर कई गंभीर आरोप लगाते दिख रही हैं। सीरत वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हालांकि उन्हें उनके पिता की शादी में अपने भाई के साथ देखा गया था। सीरत कौर इन दिनों अपनी एक वीडियो के चलते चर्चा में है, जिसे शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिखाया।

इतना ही इस वीडियो में सीरत में अपने माता-पिता के तलाक मुद्दे को उठाया। सीरत ने कहा कि सीएम मान ने अपने तलाक की जो कहानी लोगों को सुनाई है वो सच्चाई से बिल्कुल अलग है। सीएम मान ने बताया कि उनकी पूर्व पत्नी और मेरी मां ने उन्हें राजनीति में आने की वजह से तलाक दिया था। ऐसा नहीं है उन दोनों तलाक कई सारे कारणों की वजह से हुआ था, जिसकी एक अलग कहानी जो सिर्फ मेरी मां बता सकती हैं। लेकिन कुछ कारण है जो मुझे पता है। मेरे पिता का लगातार शराब पीना, उसके बाद मेरी मां को फिजिकली और इमोशनली अब्यूज करना, हमेशा झूठ बोलने की आदत और हर समय इमोशनल ब्लेकमेल करना है। सीरत ने कहा कि वो आज सीएम बनने के बाद अब पंजाब के लोगों को इमोशनल ब्लेकमेल कर रहे हैं।

भाजपा नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने वीडियो को लेकर कहा कि जो लोग अपने बच्चों की देखभाल नहीं कर सकते उनपर राज्य के हितों के लिए काम करने का भरोसा नहीं किया जा सकता है।

वहीँ भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने भी वीडियो शेयर कर गंभीर सवाल उठाये हैं.

सीरत कौर वर्तमान में 23 साल की है, उनका पूरा बचपन पंजाब में बिता था। फिर साल 2015 में वो अपनी मां और भाई के साथ अमेरिका चली गई, जहां वो वाशिंगटन में रह ही। उन्होंने वाशिंगटन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की। सीरत को पंजाबी, हिन्दी, अंग्रेजी और इतालवी भाषा पर काफी अच्छी पकड़ है। वो ये चारों भाषाएं न सिर्फ पढ़-लिख सकती है बल्कि फ्ल्यूंटली बोल भी सकती हैं।

Next Story