पंजाब

पंजाब में कीर्तन के दौरान हुआ विस्फोट 14 की मौत, कई घायल

Sujeet Kumar Gupta
8 Feb 2020 12:50 PM GMT
पंजाब में कीर्तन के दौरान हुआ विस्फोट 14 की मौत, कई घायल
x

पंजाब के तरन तारन में एक नगर कीर्तन के दौरान शनिवार को अचानक तेज धमाका हो गया. जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि पटाखों से भरी ट्राली में धमाका हुआ है. कुछ घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है. मरने वालों की संख्‍या बढ़ भी सकती है.

बाबा दीप सिंह जी के जन्‍म दिवस के अवसर पर नगर कीर्तन हो आयोजन किया गया था. तभी यह भयानक हादसा हो गया. हादसे के बाद कीर्तन में अफरा-तफरी मच गई. ऐसा बताया जा रहा है कि मरने वालों में ज्‍यादातर बच्‍चे हैं. इस धमाके में 6 इलोग घायल भी बताए जा रहे हैं.

पंजाब के तरनतारन में बड़ा धमाका हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। तरनतारन के गांव पहु विंड से गुरुद्वारा श्री टाहला साहिब जा रहे नगर कीर्तन में गांव डालेके के पास पटाखे जलाते समय अचानक ट्राली में पड़े पटाखों में आग लग गई। इस वजह से तेज धमाका हुआ और ट्राली के चीथड़े उड़ गए।

नगर कीर्तन में शामिल होने दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। जैसे ही परिजनों को धमाके की खबर लगी तो घटनास्थल पर पहुंचे। यहां पर मृतकों और घायलों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं लोगों के मुताबिक आवाज इतनी जोरदार थी की दूर-दूर तक सुनाई दी। घटनास्थल पर तरनतारन जिला प्रशासन के आलाधिकारी पहुंच चुके हैं।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story