फिरोजपुर

प्रेम प्रसंग का खौफनाक खेल: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Shiv Kumar Mishra
4 July 2021 11:56 AM GMT
प्रेम प्रसंग का खौफनाक खेल: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
x

पंजाब के बटाला में रविवार सुबह एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। यहां प्रेम प्रसंग को लेकर एक परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 2 जख्मियों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की विभिन्न पहलुओं को आधार बनाकर जांच में जुटी है।

मामला इलाके के गांव पुराना बल्लरवाल की है। मृतकों की पहचान मंगल सिंह (65) पुत्र उजागर सिंह, सुखविंदर सिंह (35) पुत्र मंगल सिंह, जसवीर सिंह (32) पुत्र मंगल सिंह और बबनदीप सिंह (22) पुत्र जसपाल सिंह के रूप में हुई है। इन्हीं के परिवार के हरमनदीप सिंह और जसप्रीत सिंह घायल हुए हैं। दोनों को पहले बटाला सिविल अस्पताल और फिर अमृतसर रेफर कर दिया गया। वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मार्चरी में रखवा दिया गया है।

सूचना के बाद थाना घुमान की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। सिविल अस्पताल में भर्ती घायल हरमन सिंह, जसप्रीत सिंह और पीड़ितों के परिजनों ने बताया कि उनके भाई का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। आज सुबह लड़के का परिवार अपने खेतों में काम कर रहा था और इसी बीच लड़की के पिता और कुछ अन्य लोग वहां आ गए और अचानक उन्होंने हमला कर दिया।

उधर इस बारे में DSP हरकिशन सिंह ने बताया कि बल्लरवाल गांव निवासी सुखविंदर सिंह सोनी ने एक ही परिवार के छह लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। इनमें से दो की मौके पर ही, जबकि दो की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। दो घायलों का उपचार चल रहा है। घायलों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story