फिरोजपुर

पिस्तौल से चली गोली, खून टेबल वाली कुर्सी से बहता हुआ कमरे के दरवाजे तक पहुंचा

सुजीत गुप्ता
3 Oct 2021 10:37 AM GMT
पिस्तौल से चली गोली, खून टेबल वाली कुर्सी से बहता हुआ कमरे के दरवाजे तक पहुंचा
x

फिरोज के ममदोट थाना परिसर में एक दर्दनाक घटना घट गई है जहां पर क्वार्टर में सर्विस पिस्तौल से गोली चलने से एएसआई जतिंदर सिंह की मौत हो गई। पुलिस को उसकी सर्विस पिस्तौल टेबल पर मिली है। खून टेबल वाली कुर्सी से बहता हुआ कमरे के दरवाजे तक पहुंच गया था।

पुलिस के अनुसार यह वारदात शुक्रवार रात करीब सवा दस बजे हुई। इसकी सूचना मिलते ही वारदातस्थल पर डीएसपी आजाद दविंदर सिंह पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। डीएसपी का कहना है कि इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।फिंगर एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है, जो कमरे में पड़े हर सामान की जांच करेगी।

मिली जानकारी के अनुसार एएसआई जतिंदर सिंह निवासी गांव सियाला थाना सदर, जिला फिरोजपुर की रात की ड्यूटी थी। ड्यूटी खत्म होते ही एएसआई अपने कमरे में आराम करने गया था। रात सवा दस बजे के करीब कमरे से गोली चलने की आवाज थाना में मौजूद लोगों को सुनाई दी।

जब आवाज सुनने वाले लोग कमरे की ओर दौड़े तो देखा कि जतिंदर खून से लथपथ फर्श कर गिरा पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच देखा कि जतिंदर के सिर में माथे के बाईं तरफ गोली लगी है।

जतिंदर के कमरे में दो टेबल और दो आफिस चेयर लगी हैं। खून की छींटे टेबल पर पड़े सामान पर भी पड़ीं थीं। गौरतलब है कि इस क्षेत्र में तस्कर और आतंकी काफी सक्रिय हैं। इस मामले को खुदकुशी के साथ-साथ मर्डर से जोड़कर देखा जा रहा है।

एएसआई जतिंदर के परिजनों का कहना है कि घर पर ऐसा कोई विवाद नहीं है कि जतिंदर खुदकुशी करे। उन्हें लगता है कि किसी ने साजिश के तहत उसकी हत्या की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव फिरोजपुर सिविल अस्पताल पहुंचाया है।


Next Story