पंजाब

रूंह कंपा देने वाली वारदात ने उड़ाए पुलिस के होश! पत्नी की इस करतूत ने हिला दिया पूरा गांव, दहशत में लोग

Arun Mishra
26 Nov 2022 6:00 AM GMT
रूंह कंपा देने वाली वारदात ने उड़ाए पुलिस के होश! पत्नी की इस करतूत ने हिला दिया पूरा गांव, दहशत में लोग
x
जिस पत्नी ने विवाह समय 7 जन्मों तक पति का साथ निभाने का वादा किया था, वह ही उसकी जान की दुश्मन बन जाएगी, यह किसी ने सोचा नहीं था ।

पंजाब राज्य के संगरूर ज़िले में स्थित सुनाम के गांव बख्शीवाला में एक महिला द्वारा अपने पति को मार कर लाश को घर के फ्लश टैंक में दबाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक के गुमशुदा होने की रिपोर्ट एक महीना पहले दर्ज करवाई गई थी। जब पुलिस ने फ्लश टैंक को खोद कर मृतक की लाश को निकाला तो सारे गांव में हाहाकार मच गई। जिस पत्नी ने विवाह समय 7 जन्मों तक पति का साथ निभाने का वादा किया था, वह ही उसकी जान की दुश्मन बन जाएगी, यह किसी ने सोचा नहीं था ।

जानकारी मुताबिक गांव बख्शीवाला के रहने वाले गरीब परिवार का नौजवान काला सिंह पिछले एक महीने से लापता था। परिवार द्वारा उसकी गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस को लिखाई गई थी। जब पुलिस द्वारा केस की जांच की गई तो उक्त नौजवान की लाश घर के अंदर से ही बरामद की गई। इसके बाद सारे गांव वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई और पूरे गांव में शोर मच गया।

बताया जा रहा है कि पत्नी ने अपनी पति का कत्ल करके उसे घर अंदर बने फ्लश टैंक में दफना दिया। फिलहाल कत्ल का कारण पत्नी ने अवैध संबंध बताए जा रहे है। पत्नी का यह कारनामा देख कर पूरा गांव दहशत में है कि आखिर उसने फ्लश टैंक के अंदर पति की लाश कैसे दबाई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story