पंजाब

पति ने पत्नी की सहेली को उतरा मौत के घाट, शव के साथ किया दुष्कर्म

Sakshi
21 Feb 2022 1:38 PM GMT
पति ने पत्नी की सहेली को उतरा मौत के घाट, शव के साथ किया दुष्कर्म
x
आरोपी रोमिला को साड़ी खरीदने के बहाने लेकर अपने साथ लाया, फिर घर में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की, जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसका गला घोंट दिया और शव के साथ संबंध बनाए...

दिल्ली पुलिस ने 24 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को आज सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पूछताछ में आरोपी अमन ने बताया कि उसने हत्या के बाद अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए थे। इस मामले को लेकर डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि बीते शुक्रवार रात को बुराडी के कौशिक इंक्लेव स्थित घर में युवती की लाश मिली थी। प्रियंका रावत नाम की महिला ने पुलिस को फोन कर बताया था कि मृतका उसकी सहेली है और उसने हत्या का शक फरार पति अमन पर जताया। इसके बाद एसीपी तिमारपुर स्वागत पाटिल की देख रेख में एसएचओ राजेंद्र कुमार की टीम गठित की गई। लेकिन आरोपी ने अपने फोन बंद कर दिए थे।

वहीं इस बीच एसआई सत्येंद्र एवं एसआई दीपक शर्मा की टीम टेक्निकल सर्विलांस के जरिए आरोपी का सुराग जुटाने में लगी थी। तभी मथुरा में आरोपी का फोन सक्रिय हुआ। दरअसल, अमन ने हत्या से जुड़ी खबर पढ़कर समाचार पत्र की क्लिप को अपनी पत्नी प्रियंका के पास भेजा था। उसने पत्नी को खबर बताने के लिए धमकी भी दी। फिर एसआई सत्येंद्र की टीम मथुरा के लिए रवाना हो गई। लेकिन आरोपी ने अपना ठिकाना बदल दिया और जयपुर में छिपे होने की सूचना मिली। इसके बाद टीम ने रविवार देर रात को आरोपी को जयपुर से दबोच लिया लेकिन पूछताछ के बाद सोमवार को गिरफ्तार किया।

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार पुलिस का कहना है कि आरोपी का वैवाहिक जीवन ठीक नहीं चल रहा था। वह यौन कुंठित था और अपनी पत्नी की सहेली रोमिला (परिवर्तित नाम) को शिकार बनाना चाहता था। इसलिए शुक्रवार को आरोपी रोमिला को साड़ी खरीदने के बहाने लेकर अपने साथ लाया। फिर घर में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसका गला घोंट दिया और शव के साथ संबंध बनाए। आरोपी ने घर में ताला लगा दिया और मथुरा फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोमिला की शादी तय हो गई थी और परिवार शादी का कार्ड बांटने में जुटा हुआ था।

Next Story