जालंधर

अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित डिप्टी एसपी की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश

Shiv Kumar Mishra
2 Jan 2024 7:34 AM GMT
अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित डिप्टी एसपी की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश
x
पंजाब के जालंधर (Jalandhar) में सोमवार को डीएसपी दलबीर सिंह देओल (DSP Dalbir Singh Deol) की लाश मिली.

पंजाब के जालंधर (Jalandhar) में संगरूर में तैनात डीएसपी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. डीएसपी दलबीर सिंह देओल (DSP Dalbir Singh Deol) की लाश सोमवार को बस्ती बावा खेल नहर के पास सड़क पर पड़ी मिली.

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले जालंधर के ही एक गांव में डीएसपी दलबीर की कुछ लोगों के साथ लड़ाई हो गई थी. इस दौरान इन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली भी चला दी थी. लेकिन अगले दिन गांव वालों के साथ उनकी सुलह हो गई थी.

ADCP बलविंदर सिंह रंधावा ने बताया कि हमें किसी ने फोन करके सूचना दी थी कि बस्ती बावा खेल के पास किसी की लाश पड़ी हुई है. हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि लाश डीएसपी दलबीर की है. जो कि संगरूर में तैनात थे. उनके सिर पर चोट भी लगी हुई थी.

पंजाब पुलिस शुरुआत में इसे सड़क हादसा मान रही थी लेकिन पोस्टमॉर्टम में डीएसपी की गर्दन में फंसी हुई गोली मिली है. घटना के बाद से डीएसपी की सर्विस पिस्टल भी मिसिंग है.

डीएसपी के दोस्तों के मुताबिक, 31 दिसंबर की रात को उन्होंने नये साल की पार्टी के बाद डीएसपी को बस स्टैंड के पीछे छोड़ दिया था. घटना के वक्त डीएसपी के साथ उनके गार्ड मौजूद नहीं थे.

पंजाब पुलिस बस स्टैंड के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. मामले में डीएसपी के घर वालों से भी पूछताछ की जा रही है. ताकि डीएसपी की मौत से संबंधित कोई सुराग मिल सके.

मृतक डीएसपी के भाई रंजीत सिंह ने बताया कि हमे पुलिस ने दलबीर की लाश मिलने की सूचना दी. उनके सिर पर चोट लगी है. मामला हत्या का लग रहा है.

पुलिस इसकी जांच कर रही है. बता दें, दलबीर सिंह एक जानेमाने वेटलिफ्टर थे और उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

Next Story