जालंधर

पंजाब के जालंधर जिले में एएसआइ की गोली लगने से मौत, मौत से पहले घर वालों को भेजा वीडियो

Shiv Kumar Mishra
30 May 2022 5:59 AM GMT
पंजाब के जालंधर जिले में एएसआइ की गोली लगने से मौत, मौत से पहले घर वालों को भेजा वीडियो
x

जालंधर के शहर के गढ़ा क्षेत्र में एक पुलिस मुलाजिम की गोली लगने से मौत हो गई है। मौके पर मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मुलाजिम का नाम एएसआइ स्वर्ण सिंह बताया जा रहा है, जो शेरपुर शेखा (लंबा पिंड) का रहने वाला था। बता दें कि, अभी तक गोली लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। मौके पर देर रात तक एसीपी माडल टाउन गुरप्रीत सिंह व थाना प्रभारी राजेश शर्मा पहुंचे, लेकिन अभी उनके द्वारा कुछ नहीं कहा जा रहा है।

मृतक एएसआई स्वर्ण सिंह के परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्वर्ण सिंह को परेशान किया जा रहा था। उनका कहना था कि स्वर्ण सिंह ने मरने से पहले उनको एक वीडियो बनाकर भेजी थी, जिसमें एसीपी सुखजिंदर सिंह टहलते हुए नजर आ रहे हैं और वह किसी सुच्चा सिंह नाम के मुलाजिम से बात कर रहा है कि वह अफसरों की गाड़ी में शराब पी रहे हैं। परिजनों का कहना था कि यह वीडियो स्वर्ण सिंह ने ही बनाई है और वह पुलिसवालों को कह रहा है कि अफसर गाड़ी में नहीं है और आप शराब पी रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस जांच करे यह मामला कुछ और ही निकलेगा। उधर, सुबह मामले की जांच करने के लिए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह तूर खुद मौके पर पहुंचे। बाद में थाने में उन्होंने अफसरों के साथ बैठक की और मामले की जांच करने के आदेश दिए।

Next Story