जालंधर

Sidhu Moose Wala Post Mortem Report: सिद्धू मूसेवाला की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, इतनी गोलियां मारी गई थी

Shiv Kumar Mishra
3 Jun 2022 5:43 AM GMT
Sidhu Moose Wala Post Mortem Report: सिद्धू मूसेवाला की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, इतनी गोलियां मारी गई थी
x

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गोली लगने के 15 मिनट के भीतर उनकी मौत हो गई थी। हमलावरों ने उनके शरीर में 19 गोलियां मारी थीं। 29 मई रविवार को पंजाब के मनसा जिले में 28 वर्षीय मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इसके ठीक पहले आम आदमी पार्टी की सरकार ने मूसेवाला समेत अन्य लोगों की सुरक्षा हटाई थी। इसको लेकर देशभर में नाराजगी है। इस बीच, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिद्धू के गांव जाकर परिजन से मुलाकात की।

मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

इस बीच, मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी के तौर पर तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आने के बाद अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि राजस्थान से सक्रिय बिश्नोई गिरोह की किसी भी कार्रवाई से सलमान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान काला हिरण शिकार मामले के बाद सलमान बिश्नोई के रडार पर थे।

बिश्नोई समुदाय काले हिरण को एक पवित्र जानवर मानता है और अवैध शिकार में सलमान के शामिल होने से समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है। बिश्नोई ने इससे पहले साल 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. साल 2020 में बिश्नोई के एक करीबी राहुल उर्फ ​​सुन्नी ने बताया था कि उसने सलमान को मारने की साजिश रची थी. यहां तक ​​कि मर्डर की रेकी करने मुंबई भी गया था।

Next Story