जालंधर

घर में घुसकर बीजेपी नेता बलविंदर को मारी गोली हालत गंम्भीर

Shiv Kumar Mishra
17 April 2023 12:20 PM GMT
घर में घुसकर बीजेपी नेता बलविंदर को मारी गोली हालत गंम्भीर
x

पंजाब के मुख्यमंत्री दिल्ली में केजरीवाल के साथ घूम रहे हैं और उनके राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की धज्जियां उड़ी हुई हैं। खबर है कि अमृतसर में एक बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने बीजेपी नेता बलविंदर सिंह को घर में घुसकर गोली मारी है। हमले में बलविंदर बुरी तरह घायल हो गए हैं। बीजेपी नेता की हालत नाजुक बताई जा रही है।

अपने चेहरे को ढक कर आए थे हमलावर

बीजेपी नेता बलविंदर को गोली लगते ही अमृतसर के केडी हॉस्पिटल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों ने अपने चेहरे ढके हुए थे, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं, जिससे कि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके। बता दें कि बलविंदर जंडियाला विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं।

जानकारी मिली है कि जंडियाला गुरु में बीजेपी नेता का आवास है और हमले के वक्त वे घर के अंदर ही मौजूद थे। एससी मोर्चा के महासचिव बलविंदर सिंह को दो बाइक सवारों ने बाहर बुलाकर गोलियां चला दीं। फिलहाल उन्हें अमृतसर के केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये घटना रविवार रात 9 बजे की बताई जा रही है। बलविंदर सिंह अपने घर पर ही मौजूद थे। तभी दो लोग बाइक पर आए और उनकी बेटी को आवाज देने लगे। जब बेटी बाहर आई तो हमलावरों ने उससे पापा को बुलाने के लिए कहा। बेटी के बुलाने पर जैसे ही बलविंदर सिंह बाहर आए तो हथियारबंद दो लोगों ने बीजेपी नेता पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

Next Story