जालंधर

Triple Murder in Jalandhar Punjab : पंजाब में तीन हत्याओं से मची सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया

Shiv Kumar Mishra
31 May 2022 7:11 AM GMT
Triple Murder in Jalandhar Punjab : पंजाब में तीन हत्याओं से मची सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया
x

Triple Murder in Jalandhar Punjab: पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद एएसआई की हत्या और अब एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। क्या पंजाब अब हत्या प्रदेश बनकर रह गया है। जहां नई सरकार के गठन के बाद लगातार हत्याओं की खबर से पूरे प्रदेश को सुर्खियों मे ला दिया है।

ताजा घटनाक्रम के अनुसार, जालंधर के शिव नगर इलाके में एक शख्स ने अपने परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इलाके में गोलियों की तड़तड़ाहट से हड़कंप मच गया| लोग जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक घर में तीन लोग गलियों से छलनी हो रखे थे। इधर, मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आगे की बनती कार्रवाई की।

झगड़ा हुआ और मार दी गोली

बताते हैं कि, शख्स ने परिवार के जिन तीन लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतारा उनमें उसकी पत्नी और मां-बाप शामिल हैं। शख्स की पत्नी से किसी बात पर बहस हो गई और झगड़ा हो गया| इसके बाद सनक में आकर शख्स ने पत्नी सहित मां-बाप को भी गोली मार दी। घटना के बाद जालंधर के DCP जगमोहन सिंह भी मौके पर पहुंचे हुए थे। DCP जगमोहन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है| आरोपी ने विवाद के चलते इस प्रकार का कदम उठा लिया।

मान सरकार पर सवाल

बतादें कि, सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के बाद अब भगवंत मान सरकार और पंजाब पुलिस के बड़े अफसरों पर सवाल उठ रहे हैं| दरअसल, बीते शनिवार ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती कर दी गई थी और इसके बाद अगले दिन रविवार को ही उनके साथ यह वारदात हो गई। बताते हैं कि, सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा में इस वक्त दो गनमैन तैनात थे लेकिन वारदात के समय ये गनमैन सिद्धू के साथ मौजूद नहीं थे।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story