पंजाब

नाबालिक बच्चियों से हैवानियत करता था कलयुगी पिता अब हुआ ये...

Desk Editor
28 Sep 2022 1:05 PM GMT
नाबालिक बच्चियों से हैवानियत करता था कलयुगी पिता अब हुआ ये...
x

लड़कियों ने बताया कि पिता दुष्कर्म से पहले जबरदस्ती शराब और सिगरेट व बीड़ी पिलाता था। जब इस संबंध में खन्ना के डीएसपी विलियम जेजी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि दोनों बच्चियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इस संबंध में पुलिस उचित कार्रवाई कर रही है।

पंजाब के खन्ना की दो नाबालिग बहनों ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पिता पर लंबे समय से दुष्कर्म करने का आरोप है। इसकी शिकायत खन्ना के एसएसपी दयामा हरीश कुमार ओम प्रकाश को दी गई है। डीएसपी विलियम जेजी, महिला इंस्पेक्टर राज परमिंदर कौर, एसएचओ अमृतपाल सिंह के साथ भारी पुलिस बल दोनों बहनों के बयान कलमबद्ध करने मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने दोनों बहनों को अलग-अलग बुलाकर बयान कलमबद्ध किए। जानकारी के अनुसार दोनों नाबालिग बहनें 10 और 15 साल की हैं। उन्होंने बताया कि उनका पिता शराब पीने का आदी है। पिछले कई सालों से उनके साथ मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म करता आ रहा है।

इसके अलावा तरह-तरह की यातना भी देता है। दोनों बच्चियों ने पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। लड़कियों ने बताया कि पिता दुष्कर्म से पहले जबरदस्ती शराब और सिगरेट व बीड़ी पिलाता था। जब इस संबंध में खन्ना के डीएसपी विलियम जेजी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि दोनों बच्चियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इस संबंध में पुलिस उचित कार्रवाई कर रही है।

Next Story