लुधियाना

चन्नी कांग्रेस की नैया ही डुबो देंगे

Desk Editor
8 Oct 2021 1:22 PM GMT
चन्नी कांग्रेस की नैया ही डुबो देंगे
x
वीडियो में सिद्धू खुद के मुख्यमंत्री बनाए जाने की वकालत भी कर रहे हैं। सिद्धू कह रहे हैं कि 2022 में चन्नी कांग्रेस की नैया ही डुबो देंगे

पंजाब: सीएम की कुर्सी की चाहत लिए बैठे नवजोत सिंह सिद्धू का दर्द कुर्सी न मिलने पर एक बार फिर छलक आया है। सिद्धू की छटपटाहट बयां कर रहा है एक वीडियो। जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

वीडियो में सिद्धू खुद के मुख्यमंत्री बनाए जाने की वकालत भी कर रहे हैं। सिद्धू कह रहे हैं कि 2022 में चन्नी कांग्रेस की नैया ही डुबो देंगे।

लखीमपुर जा रहे सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब सीएम चन्नी का इंतजार कर रहे थे, तभी मंत्री परगट सिंह कहते हैं कि 2 मिनट में सीएम चन्नी पहुंचने वाले हैं।

इस पर सिद्धू खफा हुए कि इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। परगट भीड़ को दिखा कहते हैं कि आज तो बल्ले-बल्ले हो गई। तभी सिद्धू के पास खड़े वर्किंग प्रधान सुखविंदर डैनी भी कहते हैं कि यह कार्यक्रम तो सक्सेस है। इसके बाद सिद्धू तैश में आ गए। सिद्धू बोल उठे कि अभी कहां सक्सेस, मुझे सीएम बनाते तो फिर दिखाता सक्सेस।

Next Story