पंजाब

शख्स ने पहले बेटी की हत्या की, फिर शव को घुमाया गांव में,जाने पूरी कहानी

Smriti Nigam
11 Aug 2023 9:22 AM GMT
शख्स ने पहले बेटी की हत्या की, फिर शव को घुमाया गांव में,जाने पूरी कहानी
x
अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक पिता ने पहले अपनी ही 16 साल की बेटी की हत्या कर दी,

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक पिता ने पहले अपनी ही 16 साल की बेटी की हत्या कर दी, फिर शव को मोटरसाइकिल के पीछे बांध कर पूरे गांव में घुमाया. बाद में उसने एक शव को रेलवे लाइन पर फेंक दिया.

पुलिस के मुताबिक, पिता निहंग दलबीर सिंह अभी फरार है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है.

घटना ब्यास रोड स्थित टांगरा के मुच्छल गांव की है. पिता अपनी बेटी के चरित्र पर शक करता था. इसी बीच बेटी दो दिन से घर से लापता थी. इस दौरान परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, वह नहीं मिली.

इसी बीच गुरुवार की दोपहर बेटी अचानक घर लौट आई जिसके बाद गुस्साए पिता ने देखते ही देखते धारदार हथियार से बेटी की हत्या कर दी और शव को मोटरसाइकिल के पीछे बांधकर पूरे गांव में घुमाया.

जीआरपी थाना प्रभारी के मुताबिक, लड़की के पिता निहंग दलबीर सिंह के खिलाफ तरसिक्का थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

मृतक की दादी ने बताया कि उनकी पोती कहीं गई थी और जब वह वापस आई तो उसके पिता ने उसकी हत्या कर दी. घटना का सीसीटीवी पुलिस के पास है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है

पंजाब के अमृतसर में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक पिता ने पहले अपनी ही 16 साल की बेटी की हत्या कर दी, फिर शव को मोटरसाइकिल के पीछे बांध कर पूरे गांव में घुमाया. बाद में उसने एक शव को रेलवे लाइन पर फेंक दिया.

,

Next Story