मोहाली

मोहाली में कारोबारी प्रतिद्वंद्वी की बेटी पर पिस्तौल तानने के आरोप में केमिस्ट गिरफ्तार

Smriti Nigam
27 July 2023 6:02 AM GMT
मोहाली में कारोबारी प्रतिद्वंद्वी की बेटी पर पिस्तौल तानने के आरोप में केमिस्ट गिरफ्तार
x
शिकायतकर्ता ने मोहाली पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराते हुए आरोप लगाया कि 21 जुलाई को उसकी बेटी दुकान पर बैठी थी,

शिकायतकर्ता ने मोहाली पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराते हुए आरोप लगाया कि 21 जुलाई को उसकी बेटी दुकान पर बैठी थी, तभी आरोपी ने अपने बेटों और एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी बेटी को धमकाने के लिए उस पर पिस्तौल तान दी।

पुलिस ने फेज 10 में एक व्यापारिक प्रतिद्वंद्वी की बेटी पर पिस्तौल तानने के आरोप में एक केमिस्ट दुकान के मालिक को गिरफ्तार किया है।निर्मल सिंह कांडा के रूप में पहचाने जाने वाले केमिस्ट पर महिला के प्रति अश्लील इशारे और गालियां देने का भी आरोप है।

उनके बेटों संत सिंह कांडा और जसकरण सिंह कांडा के साथ एक अन्य साथी नरेश कुमार पर भी मामला दर्ज किया गया है। वे बड़े पैमाने पर हैं.मामले में शिकायतकर्ता हरबिंदर सिंह बिंद्रा, फेज 10 में कांडा के बगल में एक केमिस्ट की दुकान चलाते हैं।

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि 21 जुलाई को उनकी बेटी दुकान पर बैठी थी, तभी निर्मल ने अपने बेटों और नरेश के साथ मिलकर उनकी बेटी को धमकी देने के लिए अश्लील इशारे, गंदी भाषा का इस्तेमाल किया और पिस्तौल तान दी।फेज 11 के SHO इंस्पेक्टर नवीन पाल सिंह लेहल ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि निर्मल महिला पर अश्लील इशारे करते हुए पिस्तौल लहरा रहा है

निर्मल और उसके साथियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), 294 (अश्लील हरकतें और गाने), 506 (आपराधिक धमकी), 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की गरिमा का अपमान करने का इरादा) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में किए गए कृत्य) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25/30 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

निर्मल को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया और बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Next Story