पंजाब

प्यार में रोड़ा बन रहे 26 साल के बेटे को मां ने अपने प्रेमी के साथ किया कत्ल, ऐसे हुआ खुलासा?

Arun Mishra
26 May 2021 4:29 AM GMT
प्यार में रोड़ा बन रहे 26 साल के बेटे को मां ने अपने प्रेमी के साथ किया कत्ल, ऐसे हुआ खुलासा?
x
मां ने अवैध संबंधों के आड़े आ रहे अपने बेटे को रास्ते हटाने का फैसला कर लिया.

पंजाब के गुरदासपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां नाजायज संबंधों के चलते एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 26 साल के बेटे का बेरहमी कत्ल करा दिया. इसके बाद लाश को ड्रेन में फेंक कर सड़ाने की कोशिश की. जांच में खुलासा हुआ कि बेटा मां के अवैध संबंधों के आड़े आ रहा था जिसके चलते उसने अपने बेटे को रास्ते हटाने का फैसला कर लिया.

दरअसल, बीते दिनों गुरदासपुर के गांव झंडों गुजरूं में एक अर्ध सड़ी लाश मिली थी. लाश मिलने की खबर से पूरे गांव में दहशत फैल गई. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना की बारीकी के साथ जांच शुरू कर दी. जांच में खुलासा होने के बाद मृतक की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

गुरदासपुर के एसएसपी नानक सिंह ने बताया कि गुरदासपुर के गांव झंडों गुजरूं में एक अर्ध सड़ी लाश मिली थी. इसके बाद थाना काहनूंवान की पुलिस और डीएसपी राजेश ककड़ का नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी. जांच में सामने आया कि मरने वाले व्यक्ति का नाम रनदीप सिंह है जिसकी उम्र 26 साल है. वह बलवंडा का रहने वाला है.

जब पुलिस ने इस मामले को लेकर पारिवारिक सदस्यों से बातचीत की तो खुलासा हुआ कि मृतक की मां रुपिन्दरजीत कौर का अपने प्रेमी सुखविन्दर सिंह से नाजायज संबंध थे. जांच में सामने आया कि मृतक की मां ने अपने प्रेमी सुखविन्दर सिंह और उसके साथी गुरजीत सिंह के साथ मिलकर अपने 26 साल के बेटे का कत्ल करवा दिया.

पुलिस का कहना है कि मृतक की माता रुपिन्दरजीत कौर का सुखविन्दर सिंह के साथ नाजायज संबंध थे. इस बात का उसका बेटा विरोध करता था और अपनी मां को रोक-टोक करता था. इस बात से तंग आकर मृतक की मां ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. इसके लिए उसने अपने प्रेमी सुखविन्दर सिंह और उसके साथी गुरजीत सिंह की मदद ली. बेटे के कत्ल के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए लाश को ड्रेन में फेंक कर सड़ाने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने मृतक की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उसका साथी अजय फरार चल रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

Next Story