पंजाब

पत्रकार वार्ता में बोले, नवजोत सिंह सिद्धू - कांग्रेस नेतृत्व पर पूरा भरोसा है

Desk Editor
15 Oct 2021 10:07 AM GMT
पत्रकार वार्ता में बोले, नवजोत सिंह सिद्धू - कांग्रेस नेतृत्व पर पूरा भरोसा है
x
सिद्धू ने पत्रकारों से कहा, “मैंने पंजाब को लेकर, पंजाब कांग्रेस को लेकर जो मेरी चिंताएं थीं, उन्हें पार्टी हाईकमान को बताया है। मुझे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर पूरा भरोसा है। मुझे पूरा भरोसा है कि वे जो भी फ़ैसला लेंगे, वो पंजाब के हित में होगा

पंजाब: पंजाब राज्य की नवीनतम सरकार के कुछ फैसलों से नाराज नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिनों पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। गुरुवार के दिन सिद्धू ने दिल्ली में पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत से मुलाकात की है।

पंजाब कांग्रेस में खासी उथल-पुथल मचाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू गुरूवार शाम को पार्टी के दिल्ली स्थित राष्ट्रीय दफ़्तर में पहुंचे। यहां सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत और पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल के सामने पेश हुए।

पेशी के बाद सिद्धू ने पत्रकारों से कहा, "मैंने पंजाब को लेकर, पंजाब कांग्रेस को लेकर जो मेरी चिंताएं थीं, उन्हें पार्टी हाईकमान को बताया है। मुझे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर पूरा भरोसा है। मुझे पूरा भरोसा है कि वे जो भी फ़ैसला लेंगे, वो पंजाब के हित में होगा।

Next Story