पंचकूला

अपनी मां, दो भतीजों एवं भतीजी की निर्मम हत्या करने वाली लवली गिरफ्तार, पढ़कर यह खबर रो देगें आप भी!

Special Coverage News
21 Nov 2018 4:06 AM GMT
अपनी मां, दो भतीजों एवं भतीजी की निर्मम हत्या करने वाली लवली गिरफ्तार,  पढ़कर यह खबर रो देगें आप भी!
x

पंजाब के पंचकूला के गांव खटौली में हुई चार हत्याओं के मामले में पंचकूला पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई है। पुलिस के अनुसार पंचकूला के रजवाड़े परिवार की एक बेटी ने जायदाद और रुपयों के लालच में अपनी ही मां, दो भतीजों एवं भतीजी की निर्मम हत्या करवा दी। पुलिस ने इन हत्याओं की मुख्य आरोपित राजबाला की सबसे बड़ी बेटी नवीता उर्फ लवली को गिरफ्तार किया है। लवली ने ही पूरी साजिश रची थी और सुपारी देकर चारों की हत्याएं करवाई थी। हालांकि अभी यह खुलासा नहीं हो पाया है कि लवली के साथ वारदात में परिवार के ओर कितने सदस्य शामिल हैं और सुपारी किलर कौन है? पुलिस बुधवार को लवली को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार लवली की अपनी मां राजबाला की लगभग 100 एकड़ जमीन और हाल ही में उनके अकाउंट में 53 लाख रुपये पर नजर थी। लवली ने अपनी मां से कहा था कि यह 53 लाख रुपये उसके अकाउंट में ट्रांसफर करवा दे, लेकिन राजबाला इस बात के लिए तैयार नहीं हुई और उससे गुस्सा होकर लवली ने मां और अपने भतीजे-भतीजी को मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया था। सूत्र बताते हैं कि इस पूरी वारदात में लवली के दो रिश्तेदार भी शामिल हैं, जिनके साथ उसने पूरी प्लानिंग की है। यूपी से किसी सुपारी किलर के माध्यम से यह हत्या करवाई गई है। जिसके बारे रिमांड के दौरान लवली खुलासा कर सकती है।


लवली और उसका बेटा विजय जोकि अक्सर गांव खटौली स्थित राजबाला के घर पर रहती थी, वह प्लानिंग के तहत राजबाला के घर से 16 नवंबर को ही शाम चार बजे ही घर से चले गये थे। इसके बाद लवली ने देर रात किसी सुपारी किलर को भेजकर राजबाला, उसकी पौती ऐश्वर्या (18), दिवांशु (15) और आयुष (12) को मौत के घाट उतरवा दिया था। सुपारी किलर ने इन चारों के सिर में देसी पिस्तौल से 9 गोलियां दागी थी। 17 नवंबर की सुबह 7 बजे ही शोर मच गया था कि राजबाला, उसकी पौती और दो पौतों की हत्या हो गई है। लवली हत्याकांड का पता चलने 5 घंटे बाद मौके पर आई थी और जमकर रोने का ड्रामा करने लगी, ताकि किसी को शक ना हो। परंतु राजबाला के ड्राइवर के ब्यानों के आधार पर लवली पहले दिन से ही पुलिस के शक के घेरे में थी। जिसके बाद अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story