पंजाब

2022 के चुनावों से पहले प्रशांत किशोर ने पंजाब के सीएम के सलाहकार के रूप में इस्तीफा दिया..

Desk Editor
5 Aug 2021 5:00 AM GMT
2022 के चुनावों से पहले प्रशांत किशोर ने पंजाब के सीएम के सलाहकार के रूप में इस्तीफा दिया..
x
सार्वजनिक जीवन में सक्रिय भूमिका से अस्थायी अवकाश लेने के मेरे निर्णय ...

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को पद से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि उन्होंने सार्वजनिक जीवन में सक्रिय भूमिका से अस्थायी रूप से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

"जैसा कि आप जानते हैं, सार्वजनिक जीवन में सक्रिय भूमिका से अस्थायी अवकाश लेने के मेरे निर्णय के मद्देनजर, मैं आपके प्रधान सलाहकार के रूप में जिम्मेदारियों को संभालने में सक्षम नहीं हूं। चूंकि मुझे अभी अपने भविष्य के कार्य के बारे में निर्णय लेना है, इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया मुझे इस जिम्मेदारी से मुक्त करने का अनुरोध करें। मैं इस अवसर पर मुझे इस पद के लिए विचार करने के लिए धन्यवाद देता हूं, "किशोर ने अपने कदम के बारे में बताते हुए कहा, जो 2022 के पंजाब चुनावों से ठीक पहले आता है।

कुछ महीने पहले मार्च महीने में प्रशांत किशोर को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का रणनीतिकार सलाहकार बनाया गया था लेकिन आज उन्होंने यह कहते हुए कि मैं सार्वजनिक जीवन से अवकाश लेता हूं अपना इस्तीफा दे दिया है।

किशोर ने युद्धरत मुख्यमंत्री और अब पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को एकजुट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, क्योंकि अंदरूनी कलह ने आगामी चुनावों में सत्ता बनाए रखने की ग्रैंड ओल्ड पार्टी की योजना को पटरी से उतारने की धमकी दी थी।

Desk Editor

Desk Editor

    Next Story