पंजाब

पंजाब के AAP विधायक अमित रतन हुए गिरफ्तार, जानें- क्या है पूरा मामला

Arun Mishra
23 Feb 2023 5:41 AM GMT
पंजाब के AAP विधायक अमित रतन हुए गिरफ्तार, जानें- क्या है पूरा मामला
x
विधायक अमित रतन कोटफट्टा को पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने रिश्वतखोरी के आरोप में गुरुवार तड़के गिरफ्तार कर लिया।

पंजाब की बठिंडा ग्रामीण सीट से आप विधायक (AAP MLA Amit Rattan Kotfatta arrested) अमित रतन कोटफट्टा को पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने रिश्वतखोरी के आरोप में गुरुवार तड़के गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने पंजाब की सत्तारूढ़ दल के विधायक की गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा कि उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला?

ब्यूरो के एक शीर्ष अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि कोटफत्ता को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने बताया कि विधायक को बुधवार शाम राजपुरा से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि कोटफत्ता को हिरासत में लेने के लिए उन्हें बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

गर्ग को बठिंडा में घुद्दा ग्राम प्रधान के पति द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद 16 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि आरोपी 25 लाख रुपये का सरकारी अनुदान जारी करने के बदले में पांच लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है. बठिंडा में सतर्कता ब्यूरो के दल ने गर्ग को चार लाख रुपये नकद राशि के साथ पकड़ा.

इससे पहले, कोटफत्ता ने गर्ग के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया था. उन्होंने विपक्षी दलों पर पंजाब में 'आप' की सरकार को बदनाम करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.


Next Story