पंजाब

पंजाब :बीजेपी ने रंधावा से पूछा, किसके कहने पर की मुख्तार अंसारी की मदद

Desk Editor
23 Oct 2021 11:05 AM GMT
पंजाब :बीजेपी ने रंधावा से पूछा, किसके कहने पर की मुख्तार अंसारी की मदद
x
BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें अपने नेताओं के उन बयानों पर भी बात करनी चाहिए जो जगजाहिर है

चंडीगढ़: देश में यदि सबसे बड़ी हलचल कहीं हो रही है तो है पंजाब राज्य है इस देशों के दौर के बाद सियासत मुख्तार अंसारी पर आकर टिक गई है।रंधावा अमरिंदर सिंह की महिला मित्र के पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के साथ संबंधों की जांच की बात कह रहे हैं।

बीजेपी द्वारा पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी नेता बताये जाने पर कांग्रेस को मिर्ची लग गई है। कांग्रेस नेता लगातार अमरिंदर सिंह के इसी राष्ट्रवादी नेता होने पर हमला कर रहे हैं। अब कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह की पाकिस्तान की महिला मित्र की जांच कराने की बात कर रहे हैं।

जिस पर बीजेपी ने इसे राजनीति से प्रेरित बताते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। बीजेपी ने पंजाब डिप्टी सीएम रंधावा पर पलटवार करते हुए कहा है कि जेल मंत्री रहते हुए किसके कहने पर उन्होंने यूपी का माफिया मुख्तार अंसारी की मदद की थी।

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें अपने नेताओं के उन बयानों पर भी बात करनी चाहिए जो जगजाहिर है। आरपी सिंह ने कहा कि हरीश रावत ने यह कहा था कि जनरल बाजवा हमारा पंजाबी भाई है। नवजोत सिंह सिद्धू खुलकर इमरान को अपना दिलदार यार बताते हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सुखजिंदर सिंह रंधावा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हे खुद अपने बारे में भी बताना चाहिए कि कि जेल मंत्री रहने के दौरान उन्होंने किसके कहने पर माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मदद की थी।

Next Story