पंजाब

मोहाली में इंटेलीजेंस ऑफिस के बाहर रॉकेट से हमला

Sakshi
10 May 2022 4:19 AM GMT
मोहाली में इंटेलीजेंस ऑफिस के बाहर रॉकेट से  हमला
x
पंजाब पुलिस की मोहाली स्थित इंटेलिजेंस विंग के हेडक्वार्टर पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) से हमला किया गया है।

पंजाब के मोहाली स्थिति पुलिस के जिस सतर्कता यूनिट पर सरकार को खुफिया जानकारी देने का जिम्मा है, उसी के हेडक्वाट्रर पर बीती रात आरपीजी अटैक हुआ है। हालांकि, इस अटैक के किसी के मौत या घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन इस तरह की घटना नवगठित भगवंत सरकार के लिए शुभ संकेत नहीं है। फिलहाल, मोहाली शहर को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

पंजाब पुलिस की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक पुलिस के मोहाली स्थित इंटेलिजेंस विंग के हेडक्वार्टर पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) से हमला किया गया है। घटना में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। हमले के बाद बिल्डिंग के दूसरी फ्लोर के फ्रंट साइड में धमाका हुआ, जिसमें कोई बड़ा नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन शीशे जरूर टूट गए। बताया गया है कि ऐसे हथियार का इस्तेमाल अफगानिस्तान में तालीबानी या खुरासान के आतंकियों द्वारा किया जाता है।

मोहाली के पुलिस अधीचक रविंदरपाल संधू ने कहा कि आरपीजी से माइनर ब्लास्ट की घटना सामने आई है। बाहर से इंटेलिजेंस की बिल्डिंग पर यह अटैक किया गया है। इसमें जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। रॉकेट टाइप फायर से यह धमाका किया गया है। आतंकी हमला या टेरर एंगल के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस लिहाज से भी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस घटना से पूरे पंजाब सरकार को पूरा अमला सकते में हैं और हड़कंप की सिथति हैं आइए, हम आपको बताते हैं कि आरपीजी है क्या, कौन करता है इसका इस्तेमाल और सुरक्षा के लिहाज से यह कितना घातक है।

Next Story