पंजाब

Moose wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले एक्शन में पंजाब पुलिस, उत्तराखंड में 6 संदिग्धों को किया गिरफ्तार

Arun Mishra
30 May 2022 1:07 PM GMT
Moose wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले एक्शन में पंजाब पुलिस, उत्तराखंड में 6 संदिग्धों को किया गिरफ्तार
x
दिल्ली की तिहाड़ जेल में जेल अधिकारियों ने कैदी लॉरेंस बिश्नोई की कोठरी में तलाशी ली है।

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब पुलिस एक्शन में आग गई है। पंजाब पुलिस ने देहरादून से छह लोगों को उठा लिया है। पुलिस का कहना है कि सभी को पूछताछ के लिए हिरासत मे लिया गया है। सूत्रों का कहना है कि उठाए गए लोगों में एक लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है। इधर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे बिश्नोई का हाथ होने की खबरों के बाद तिहाज जेल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। दिल्ली की तिहाड़ जेल में जेल अधिकारियों ने कैदी लॉरेंस बिश्नोई की कोठरी में तलाशी ली है।

सिद्धू मूसेवाला का केस हाईप्रोफाइल ऐसे में पंजाब पुलिस कोई कोताही नहीं बरत रही है। पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से छह लोगों को पकड़ा। पंजाब पुलिस को शक है कि इनमें से एक मूसेवाला की हत्या में शामिल था।

गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है

पंजाब पुलिस जिस इलाके में सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी गई उस पूरे इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि ढाबे से लेकर सड़क, चौराहे का सीसीवीटीवी फुटेज देखा जा रहा है। बता दें कि कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धू मूसे वाला की हत्या की साजिश दिल्ली की तिहाड़ जेल में रची गई थी। अब पंजाब पुलिस कथित तौर पर तिहाड़ जेल नंबर 8 में बंद लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड पर लेने की प्रक्रिया में है और उससे हत्या के सिलसिले में पूछताछ करेगी।

पंजाब पुलिस ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह और कनाडा के एक गैंगस्टर गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। हालांकि किसी भी वरिष्ठ जेल अधिकारी ने तलाशी अभियान को लेकर टिप्पणी नहीं की है।

Next Story