अजमेर

पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार डाला, 10 महीने पहले की थी Love Marriage

Arun Mishra
16 Nov 2021 6:55 AM GMT
पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार डाला, 10 महीने पहले की थी Love Marriage
x
मृतका की मां ने अपने ही दामाद पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

राजस्थान की अजमेर सिटी (Ajmer City) से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां के क्रिश्चियनगंज थाना इलाके में एक विवाहिता को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मारने का मामला सामने आया है. उसने दस माह पहले ही लव मैरिज (Love Marriage) की थी. मृतका की मां ने क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस में अपने ही दामाद पर हत्या (Murder) का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वारदात के बाद मृतका का परिवार सदमे में है.

मृतका की मां मीनू शेखावत की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में उसने बताया है कि उसकी बेटी सीमा चौहान ने जोधपुर निवासी अविनाश चौहान से प्रेम विवाह किया था. विवाह के बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे. 6 महीने पहले उसने अपने बेटी दामाद को अरावली अपार्टमेंट्स में एक फ्लैट दिलवाया और तब से वे दोनों अजमेर में ही रहने लगे. अविनाश बेरोजगार था और इसी वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे.

अविनाश चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी अरविंद चारण ने बताया कि पुलिस को दी गई रिपोर्ट के मुताबिक रविवार रात को अविनाश ने सीमा को तीसरी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से धक्का देकर नीचे गिरा दिया. इसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने परिवादी मीनू शेखावत की रिपोर्ट पर आरोपी अविनाश चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे हिरासत में ले लिया है.

मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम

वहीं मृतका सीमा चौहान के शव को कब्जे में लेकर जेएलएन हॉस्पिटल उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अविनाश और सीमा की शादी इसी साल जनवरी में हुई बताई जा रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

परिवार में पसरा मातम

सीमा चौहान की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसरा हुआ है. परिजनों ने सपने में भी नहीं सोचा था कि बेटी की लव मैरिज के बाद उन्हें यह दिन भी देखना पड़ेगा. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वह अविनाश और सीमा के बीच चल रहे तनाव से लेकर उनसे जुड़े प्रत्येक पहलू की गहरायी से तफ्तीश कर रही है.

Next Story