अजमेर

पुलिस अधिकारी और महिला सिपाही का अश्लील वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड

Shiv Kumar Mishra
9 Sep 2021 6:25 AM GMT
पुलिस अधिकारी और महिला सिपाही का अश्लील वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड
x

राजस्थान पुलिस का चेहरा एक बार फिर से शर्मसार हुआ है. राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी और महिला कांस्टेबल का स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो वायरल हुआ है. महिला कॉन्स्टेबल के पति की शिकायत पर पुलिस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल को डीजीपी एमएल लाठर ने निलंबित कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं.

दरअसल, अजमेर जिले के ब्यावर में तैनात सर्किल अफसर हीरालाल सैनी एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और गलत हरकतें कर रहे हैं. शर्म करने वाली बात है कि महिला का 6 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में है, उसके साथ भी सीओ सैनी अश्लील हरकतें कर रहे हैं.

2 मिनट 38 सेकंड के इस वीडियो को लेकर महिला कांस्टेबल का पति एसपी के पास शिकायत करने गया था. खास बात है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने वॉट्सऐप स्टेट्स में लगाई थी. महिला का आठ साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है.

पुलिस अधिकारी और महिला दोनों ने मिलकर यह वीडियो बनाया है. 2018 से ही हीरालाल सैनी ब्यावर में पुलिस उपाधीक्षक पद पर तैनात हैं. कुछ दिन पहले उनका ट्रांसफर हुआ था, मगर उन्होंने ट्रांसफर अपना कैंसिल करा लिया. वीडियो वायरल होने पर उपाधीक्षक हीरालाल सैनी ने कहा कि उनके ख़िलाफ़ साज़िश है और वीडियो को काट छांट कर बनाया गया है.


Next Story