राजस्थान

एक साथ दिखे सीएम गहलोत और सचिन पायलट, बीजेपी ने बताया फोटोसूट तो कांग्रेस ने कहा सबकुछ ठीक

Ashok Gehlot and Sachin Pilot were seen together, rhetoric started in BJP Congress regarding this
x

अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक साथ दिखे, इसको लेकर शुरू हुई भाजपा कांग्रेस में बयानबाजी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ दिखने को लेकर राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी शुरू हो गई है।

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जयपुर में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ दिखने को लेकर राजनीति गलियारों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। दोनों नेताओं के साथ दिखन पर भाजपा ने तंज कसा है। इसी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम एक साथ हैं तो वहीं भाजपा ने कहा कि यह सिर्फ फोटो सूट है और यह एक चुनावी नाटक है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ये फोटो शूट है। इन लोगों ने क्या-क्या नहीं किया। इनके पोस्टर में तो राहुल गांधी का फोटो भी नहीं था। राहुल गांधी को पता है कि राजस्थान में कांग्रेस का कुछ नहीं होने वाला।

राहुल गांधी ने क्या कहा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान में कांग्रेस विधानसभा चुनाव फिर से जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि हम एक साथ हैं और एक साथ ही रहेंगे। कांग्रेस पार्टी यहां चुनाव जीतेगी। उनके साथ इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी थे।

राहुल गांधी आज राजस्थान के तारानगर (चूरू), नोहर (हनुमानगढ़) और सादुलशहर (श्रीगंगानगर) में चुनावी रैलियों को संबोधित करने पहुंचे थे। दरअसल, अशोक गहलोत पर सचिन पायलट ने आरोप लगाया था कि उन्होंने वसुंधरा राजे की सरकार के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार को लेकर कार्रवाई नहीं की। इस कारण दोनों नेताओं एक दूसरे को निशाने पर लिया था। लेकिन दोनों नेताओं के साथ कई बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीटिंग की।

मीटिंग के बाद कांग्रेस के सभी नेताओं ने एक बात दोहराई को वो एकजुट है। आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को है। इस समय राज्य में कांग्रेस की सरकार है।

Also Read: वैश्विक रिन्यूबल एनर्जी दौड़ में एशिया अव्वल

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story